IBC-24

बुराड़ी सुसाइड केस में आया आखिरी वीडियो सामने,सुसाइड का सामान लाते दिखा परिवार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 05 Jul 2018 02:13 PM, Updated On 05 Jul 2018 02:13 PM

नई दिल्ली। बुराड़ी में सुसाइड से पहले भाटिया परिवार का आखिरी वीडियो सामने आया है। मामले की जांच कर रही है टीम को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसमें परिवार के सदस्य घर के बाहर से सुसाइड का सामान लाते कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज में टीना और श्वेता दुकान से स्टूल लेकर घर जाते हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि इनके बच्चों के हाथ में बिजली के तार थे। जांच में पता चला था कि परिवार ने स्टूल पर चढ़कर फांसी लगाई थी और सभी के हाथ तारों से बंधे थे। यही स्टूल और तार सुसाइड के लिए इस्तेमाल किए गए थे।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में बारिश ने मचाई तबाही, सड़क पर बना 20 फीट का गड्ढा, 8 की मौत

इस पूरे मामले में ललित की भूमिका संदिग्ध दिखाई दी है। सुसाइड से पहले ललित ने सबके लिए खाना मंगवाया था और घर के डॉगी टॉमी को दूसरे मंजिल के कमरे में बांधा था। घर की सुरक्षा के लिहाज से टॉमी को घर पर खुला रखा जाता था। लेकिन सुसाइड वाले दिन कर्मकांड में टॉमी कोई व्यवधान न डाले इसके लिए उसे उपर वाले कमरे में बंद किया गया था। टॉमी अक्सर रात में एक्टिव रहता था और उसके भौंकने की आवाज से पड़ोसी भी परेशान रहते थे।

ये भी पढ़ें- 12 लापता फुटबॉल प्लेयर और कोच गुफा में मिले, निकालने में लग सकते हैं चार महीने

पुलिस इस पूरे मामले में ललित और टीना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस को ललित की सीडीआर से करीब आठ नंबर मिले हैं। इन नंबरों पर ललित की रोजाना बात हुआ करती थी। पुलिस ने सभी आठ लोगों की पहचान कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस के अनुसार, इन सभी लोगों को नोटिस जारी कर दिए गए है। जल्द ही इन सभी से पूछताछ की जाएगी। इससे ललित की दिनचर्या और उसके स्वभाव के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिल सकेगी।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : Buradi Case:

ibc-24