News

शिक्षा का मंदिर शर्मसार, छात्रा से प्राचार्य सहित 18 लोगों पर रेप का आरोप

Created at - July 7, 2018, 8:44 am
Modified at - July 7, 2018, 8:47 am

बिहार: सारण जिले के एक निजी स्कूल के 9 वें छात्र ने आरोप लगाया है कि पिछले सात महीनों से स्कूल प्रिंसिपल, शिक्षकों और साथी छात्रों सहित 18 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने प्रिंसिपल, दो छात्रों और एक शिक्षक को अब तक गिरफ्तार कर लिया है ।

बिहार। बिहार के सरन जिले स्थित एक निजी स्कूल की कक्षा 9वीं की छात्रा ने स्कूल प्रिंसिपल, शिक्षक और दो छात्रों सहित कुल 18 लोगों पर पिछले सात महीनों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस घटना के सामने आने के बाद परिजन के होश उड़ गए हैं। 

ये भी पढ़ें-जेएनयू, कन्हैया कुमार पर जुर्माना बरकरार, उमर खालिद निष्कासित

परसागढ़ स्थित दिपेश्वर स्कूल की पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी स्कूल प्रिंसपल सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कुल 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया बीते साल 2017 में स्कूल के तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बनाकर उसे लगातार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया जा रहा था। 

ये भी पढ़ें- नागपुर में भारी बारिश, विधानसभा और अस्पताल में भरा पानी, जनजीवन अस्तव्यस्त

जब पीड़ित छात्रा ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की, तो स्कूल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की। स्कूल प्रबंधन के लोगों ने इस घिनौने काम को न सिर्फ छिपाया, बल्कि खुद भी छात्रा के साथ रेप करने लगे। बार-बार उसके साथ स्कूल में यह घिनौना काम होने लगा। 

ये भी पढ़ें- हत्या के आरोपी को गुस्साई भीड़ ने धुनाई के बाद पहली मंजिल से फेंका नीचे

परेशान छात्रा ने अपने परिजनों को यह बात बतायी और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा। सारण एसपी हरकिशोर राय ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए डीएसपी राजकुमार सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा और स्कूल के प्रिंसिपल समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।वहीं स्कूल प्रिंसिपल के मुताबिक इसे फंसाने की साजिश की गई है उनपर लगे आरोप निराधार हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News