भोपाल News

सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 20 दुकानें जलकर खाक

Created at - July 7, 2018, 5:02 pm
Modified at - July 7, 2018, 5:02 pm

 

मुरैना। मुरैना जिले के कैलारस थाना इलाके के सब्जी मंडी में बीती रात अचानक आग लग गयी, आग लगने से लगभग 25 दुकान जलकर खाक हो गई । आग कैसे लगी अभी इसका पता नही लग पाया है । इससे पहले दो बार सब्जीमंडी जलकर पूरी तरह खाक को चुकी है लेकिन अभी तक आग पता नही लग पाया है कि आग कैसे लगी थी । बताया जा रहा है बीती रात 1 बजे अचानक सब्जीमंडी में आग की तेज लपटे दिखाई दी , देखते देखते ही आग ने सब्जीमंडी की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया । आग लगने से 25 दुकानें जलकर पूरी तरह खाक हो गई । 

ये भी  पढ़ें- जम्मू-कश्मीर, पत्थरबाजों और सेना में झड़प, नाबालिग समेत 3 नागरिकों की मौत

आग लगने की सूचना फायर बिग्रेट को दी लेकिन वह 2 घंटे बाद मौके पर पहुची जब तक दुकानें पूरी तरह जल चुकी । इससे पहले भी दो बार इस सब्जीमंडी में आग लग चुकी है लेकिन अभी तक आग कैसे लगी इसका पता नही लग पाया है । आग लगने सूचना मिलने पर कोई भी अधिकारी मोके पर नहीं आया। सभी सब्जी विक्रेताओ ने मोके पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की तब जाकर नायव तहसीलदार मोके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- पड़ोसी ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है बीती रात 1 बजे अचानक सब्जीमंडी में आग की तेज लपटे दिखाई दी , देखते देखते ही आग ने सब्जीमंडी की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया । आग लगने से 25 दुकानें जलकर पूरी तरह खाक हो गई । आग लगने की सूचना फायर बिग्रेट को दी लेकिन वह 2 घंटे बाद मौके पर पहुची जब तक दुकानें पूरी तरह जल चुकी । इससे पहले भी दो बार इस सब्जीमंडी में आग लग चुकी है लेकिन अभी तक आग कैसे लगी इसका पता नहीं लग पाया है । आग लगने सूचना मिलने पर कोई भी अधिकारी मोके पर नहीं आया। सभी सब्जी विक्रेताओ ने मोके पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की तब जाकर नायव तहसीलदार मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- कुएं में गिरे भालू और उसके तीन बच्चे, रेस्क्यू जारी .. देखें वीडियो

वहीं भोपाल के एमपी नगर जोन 2 में एक बिल्डिंग के बेसमेंट के मीटर रूम में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग भी आग की चपेट में आ गई। हालांकि समय रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने के बाद आग पर काबू पा लिया गया। मौके पर मौजूद प्रत्यदर्शियों ने बताया कि मीटर रूम में काम चल रहा था तभी अचानक वायर के बंडल में शॉट सर्किट के कारण आग लग गई।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News