IBC-24

मासूमों से ज्यादती:पानी पीने के बहाने घर में घुसकर नाबालिग से रेप,4 साल की बच्ची से रेप की कोशिश

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 08 Jul 2018 09:39 AM, Updated On 08 Jul 2018 09:39 AM

पेंड्रा। नाबालिगों से दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां नाबालिग को बिजली विभाग में निजी ठेकेदार के कर्मचारी ने पानी पीने के बहाने घर में घुसकर अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़ित की गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- संविलियन के जारी आदेश से शिक्षाकर्मियों में नाराजगी, पदनाम में एलबी जोड़े जाने का विरोध

दरअसल मामला पेन्ड्रा थाना क्षेत्र के सिलपहरी गांव का है, जहां पर इन बिजली विभाग विद्युतीकरण का काम करा रहा है। वहां पर काम करने वाला भदौरा गांव का रहने वाला जनक राठौर पास में बने एक घर में पीने के लिए पानी मांगने गया। 15 साल की नाबालिग ने जनक राठौर को पानी लाकर दिया, लेकिन उसने बच्ची को अकेले पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी जनक राठौर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एस टी एस सी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें- पड़ोसी ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं भिलाई के कैम्प 2 में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना 26 जून की है, लेकिन पीड़ित ने डर की वजह से बात छिपाए  रखी, लेकिन जब मामला उजागर हुआ तो उन्होंने आरोपी छोटू के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जिसके बाद पॉक्सो एक्ट की धारा 376/ 2B के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, 20 दुकानें जलकर खाक

इधर इस घटना के खुलासे के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और छावनी थाने का घेराव किया। नाराज लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ भी किया। दरअसल यह मामला 26 जून का है। जानकारी के मुताबिक आरोपी छोटू पेशे से ड्राइवर है और 26 जून को उसने गली में खेलती हुई 4 साल की मासूम बच्ची को कुछ खाने का लालच देकर अपने घर में बुलाया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें नाकाम रहा। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Rape Case:

ibc-24