News

अमेरिका के रेस्टोरेंट में फायरिंग से भारतीय छात्र की मौत

Created at - July 8, 2018, 10:22 am
Modified at - July 8, 2018, 10:22 am

अमेरिका के रेस्टोरेंट में गोलीबारी में भारतीय छात्र की मौत हो गई। 24 वर्षीय मृतक छात्र तेलंगाना के वारंगल का रहने वाला था। जो यहां की मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था। शुक्रवार शाम रेस्टोरेंट में गोलीबारी से रेस्टोरेंट में मौजूद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें-गुफा में फंसे खिलाड़ियों को निकालने ऑपरेशन जारी, कोच ने पैरेंट्स से मांगी माफी

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उन्होंने रेस्टोरेंट से गोलियां चलने की आवाज सुनी थी। मृत युवक शरत कंसास में रहता था और हायर स्टडीज के लिए उसने मिसूरी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था। शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि कंसास पुलिस को शाम सात बजे पता चला कि गोलीबारी की घटना हुई है, जब वह वहां पहुंची तो उसे ख़ून में लथपथ शरत की लाश मिली।

पढ़ें-नवाज शरीफ को 10 साल की सजा, 73 करोड़ रुपए का जुर्माना, बेटी मरियम को भी सजा

शरत इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर उच्च शिक्षा के लिए इस साल जनवरी में अमरीका में आए थे। वह एक मार्केट में काम भी किया करते थे। शरत के पिता राम मोहन सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के कर्मचारी हैं। उनका परिवार तीन साल पहले वारंगल से हैदराबाद आ गया था।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News