IBC-24

इंदौर में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री को पड़ा दिल का दौरा

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 08 Jul 2018 01:10 PM, Updated On 08 Jul 2018 01:10 PM

इंदौर। दिल्ली से पुणे जा रहे इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दरअसल फ्लाइट में सवार यात्री सुरेश कुमार राणा की तबीयत बिगड़ने पर इंडिगो ने तत्परता दिखाते हुए विमान को पुणे रूट से डायवर्ट कर वापस इंदौर एयरपोर्ट में सुरक्षित में लैंड कराया। एयरपोर्ट पर मौजूद एंबुलेंस के जरिए यात्री को अरविंदो अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक सुरेश को दिल का दौरा पड़ा था। बहरहाल उसकी हालत स्थिर है। इंडिगो विमान सुरक्षित लैंड करने के बाद पुणे के लिए टेकऑफ कर चुकी है। 

पढ़ें- गुफा में फंसे फुटबॉल खिलाड़ियों को निकालने बनाई गई नई योजना,15 दिनों से गुफा में फंंसे हैं खिलाड़ी

आपको बतादें मई माह में एक अहमदाबाद से कोच्ची जा रही इंडिेगो की फ्लाइट में एक यात्री को हार्ट अटैक आया था।  विमान की वडोदरा एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी लैंडिंग की गई, तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने यात्री को मृत घोषित कर दिया। 

ये भी पढ़ें- अमेरिका के रेस्टोरेंट में फायरिंग से भारतीय छात्र की मौत

भावनगर के स्वामीनारायण नगर के गुरुकुल के पास स्थित रामनगर सोसायटी में रहने वाले जगदीश भाई महेश भाई पंड्या (38) अहमदाबाद से कोच्ची जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में बैठे थे। इस दौरान अचानक ही उन्हें घबराहट होने लगी। एक यात्री डॉ. मुकेश बोगरा ने जगदीश भाई को फर्स्ट एड दिया। इसके बाद वडोदरा में इर्मेंजेंसी लैंडिंग कराई गई। जगदीश भाई को तुरंत 108 के माध्यम से सयाजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

 

 

 

Web Title : Emergency landing:

ibc-24