दुर्ग News

सांसद ताम्रध्वज की सफाई, खुद को बताया सीएम फेस की रेस से बाहर

Created at - July 8, 2018, 4:41 pm
Modified at - July 8, 2018, 4:41 pm

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस से विधानसभा चुनाव में सीएम फेस के लिए वायरल हो रहे सांसद ताम्रध्वज साहू के नाम को ताम्रध्वज साहू ने खारिज किया है। और सीएम की रेस से खुद को बाहर बताया है। 

पढ़ें- चिकन खाने को लेकर बढ़ा विवाद तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या

आपको बतादें सोशल मीडिया में सांसद का नाम खूब वायरल हो रहा था। वायरल होने से शहर की राजनीति गलियारों में चर्चा होने लगी थी। सियासी उठापठक के बिच सांसद ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए वायरल हो रहे इस टिप्पणी को विरोधी लोगों की साजिश करार दिया है। 

पढ़ें- सर्वे के बाद भी निगम को नहीं मिले 6 हजार 5 सौ 66 BPL परिवार..

सांसद साह के मुताबिक वे स्वयं सीएम फेस के लिए कोई महत्वाकांक्षा नहीं रखते है और ना ही शीर्ष नेतृत्व के द्वारा अभी किसी भी चहरे का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए तय किया है। उन्होंने यह भी बताया की कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा पहले से नहीं की जाती है। हाई कमान और विधायक दल ही इस निर्णय को लेने का अधिकारी होता है।

पढ़ें- मासूम से रेप के दोषी को फांसी का ऐलान, 40 दिन में कोर्ट ने किया फैसला

मुझे जो जिम्मेदारी दी जाती है सिर्फ उसी काम को करता हूं, यहां तक की ताम्रध्वज साहू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खंडन करते हुए समर्थकों से इन सभी अफवाहों से दूर रहने की सलाह भी दी है। सांसद ताम्रध्वज साहू ने इस अफवाह का खंडन तो कर दिया लेकिन कहीं ना कही राहुल गांधी के द्वारा उन्हें लगातार मिल रही जवाबदारी आने वाले समय में इन अफवाहों के सच होने की भी प्रबल आशंका है। फिलहाल इस मामले ने कांग्रेस की राजनीति को जरुर गरमा दिया है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News