छिंदवाड़ा News

छिंदवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप, महिलाओँ के लिए महफूज नहीं देश का दिल

Created at - July 10, 2018, 12:55 pm
Modified at - July 10, 2018, 12:55 pm

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में महिला अपराध के एक के बाद एक कई मामले सामने आ रहे हैं। छिंदवाड़ा में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। रामबाग इलाके में रहने वाली पीड़ित के मुताबिक आरोपी मोहित ने उसको फोन कर उसे घर पर बुलाया था। पीड़ित मोहित के घर पहुंची तो घर पहले से मौजूद दो लोगों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

पढ़ें- नाबालिग को अगवा कर गैंग रेप,मामला दर्ज

इसी वारदात के दिन पीड़ित से तीन और लोगों ने गैंगरेप किया। तीन आरोपियों ने पीड़ित को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर पीड़ित को वहीं छोड़ दिया। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।   

पढ़ें- जब्त ट्रैक्टर को चला कर थाने पहुंचे जिले के सिंघम

मध्यप्रदेश में महिला अपराध के बढ़ते मामले के मद्देनजर मासूमों से ज्यादती के आरोपियों को फांसी का प्रावधान लाया गया है। ऐसे मामलों में फॉस्ट ट्रैक जल्द सुनवाई कर आरोपियों के खिलाफ फैसला करती है। इनसब के बावजूद प्रदेश में अपराध का ग्राफ कम होने के बजाए लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। देश का दिल महिलाओं के लिए महफूज साबित नहीं हो रहा है। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News