मुरैना News

एसपी के दफ्तर केरोसीन लेकर पहुंची रेप पीड़िता और उसकी मां, आत्मदाह की चेतावनी

Created at - July 10, 2018, 2:55 pm
Modified at - July 10, 2018, 2:55 pm

मुरैना। मुरैना में रेप पीड़िता और उसकी मां ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जनसुनवाई में आत्मदाह की चेतावनी दी है। दोनों केरोसीन लेकर एसपी दफ्तर पहुंची थी। पीड़िता की मां ने एसपी से गुहार लगाया है कि यदि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पीड़िता के साथ मिलकर आत्महत्या कर लेगी। वहीं एएसपी ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वाशन दिया है। 

जानिए क्या है पूरा मामला-

मामला चार महीने पुराना है। पीड़िता के मुताबिक उसके पिता के दोस्त ने उसके साथ रेप किया। और इस घिनौने काम को पिता की सह में अंजाम दिया गया है। पीड़िता ने आगे बताया कि उसके पिता यासीन अपने एक साथी शाहिल के साथ घर पहुंचा था। उस समय पीड़िता की मां घर पर मौजूद नहीं थी। पिता ने ही शाहिल को दुष्कर्म करने के लिए प्रेरित किया। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

पढ़ें- छिंदवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप, महिलाओँ के लिए महफूज नहीं देश का दिल

शिकायत के बाद पुलिस ने शाहिल को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी पिता अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित और उसकी मां का आरोप है कि आरोपी से लगातार धमकी मिल रही है। दोनों की जान को खतरा है। इसलिए दोनों मुरैना छोड़कर ग्वालियर में निवास कर रही है। एएसपी के मुताबिक फरार आरोपी को सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News