IBC-24

महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई ..क्रूरता की हदें पार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 10 Jul 2018 05:14 PM, Updated On 10 Jul 2018 05:14 PM

झुंझनू। राजस्थान के झुंझनू में एक महिला से बर्बरता का मामला सामने आया है। इस कृत्य को महिला के परिवार वालों ने ही अंजाम दिया है। वीडियो में महिला को पेड़ में बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

देखें वीडियो-

पढ़ें- महिला का जलाया घर, गर्भवती होने का दंश

जानकारी के अनुसार बिलवा गांव के दयाराम और उसके बड़े भाई मनीराम के बीच जमीन का लंबे समय से विवाद चल रहा है। दो दिन पहले जब दयाराम नवलगढ़ किसी काम से गया हुआ था। पीछे से अकेला पाकर मनीराम व उसकी पत्नी और बच्चों ने दयाराम की पत्नी सुमन के साथ बर्बरतापूर्ण मारपीट की। सुमन को पेड़ से बांध दिया गया।

पढ़ें- हाथियों ने तोड़ा ढाबा, सड़क पर जमाया डेरा, आवागमन बाधित

इस मामले में पीड़िता की बहन जो उसकी जेठानी भी है सहित सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हो गए थे। उनकी धरपकड़ की गई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें पीड़िता सुमन के जेठ मनीराम, जेठानी मनेष और जेठूती संजूकुमारी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले में मनीराम की मां, बेटी और बेटे सहित एक अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस तीनों आरोपियों को अब कोर्ट में पेश करेगी।

पढ़ें- जापान में बाढ़ से 141 लोगों की मौत, 11 हजार घरों में बिजली गुल

इस दौरान पीडि़त का छोटा बेटा मां को बचाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी पीडि़त महिला को नहीं छोड़ा।इधर, सीआई सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि गांव बिलवा में दो भाइयों में खेत में रास्ते को लेकर विवाद। पुलिस के मुताबिक करीब तीन दिन पूर्व मनीराम खेत में ट्रेक्टर से खेत जोत रहा था।इसी दौरान मनीराम के भाई दयाराम की पत्नी सुमन ट्रेक्टर के सामने आ गई।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : Watch Video:

ibc-24