News

छत्तीसगढ़ की महिला की पुणे में 11वीं मंजिल से गिरकर मौत, संदेह के आधार पर पति गिरफ्तार

Created at - July 10, 2018, 5:59 pm
Modified at - July 10, 2018, 6:37 pm

 

पुणे। छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखने वाली मंडला निवासी एक महिला की पुणे में 11वीं मंजिल की बालकनी गिरने से संदेहास्पद मौत हो गई। महिला का नाम मीनाक्षी पांडेय बताया जा रहा है। पुलिस ने पति गिरीश पांडेय को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हालांकि महिला के परिवार वाले मौत पर सवाल उठा रहे हैं।

 

मामला मगरपट्टा इलाके के हड़पसर थाना का है। घटना शनिवार की है। रविवार को पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया। महिला का एक बेटा है जो 12वीं का छात्र है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध दर्ज किया गया है। मीनाक्षी के मंडला निवासी भाई मृत्युंजय पाठक का कहना है कि गिरीश पांडे आए दिन उनकी बहन को प्रताड़ित करते थे। परिवार वालों का कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए, क्योंकि मौत संदेहास्पद है।

 

यह भी पढ़ें : मासूम से सामूहिक ज्यादती केस में पुलिस ने 14 दिन में दाखिल की चार्जशीट, 92 गवाहों के नाम

 

बताया जा रहा है कि पति की हरकतों से परेशान होकर मीनाक्षी तलाक लेने के लिए कानूनी सलाह भी ले रही थी। गिरीश ने अपने विदेश यात्रा के दौरान फेसबुक पर कुछ तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह विदेशी लड़कियों के साथ दिखाई दे रहा है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मीनाक्षी के पति इंजीनियर है और मुंबई में एक निजी कंपनी में काम करता है। वह मुंबई में रहता है और सप्ताहांत पर अपने घर पुणे आता था।

 

बताया गया कि उनकी शादी 17 वर्ष पूर्व हुई थी, और वे 2011 में छत्तीसगढ़ से पुणे शिफ्ट हो गए थे। पुलिस ने आरोपी पति गिरीश पांडेय के खिलाफ धारा 306, 323 और 504 के तहत मामला कायम करते हुए गिरफ्तार किया है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News