IBC-24

पुल पार करते वक्त नदी में बह गई जीप, एक ही परिवार के पांच लोग थे सवार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jul 2018 09:18 AM, Updated On 11 Jul 2018 09:18 AM

सीहोर। सीहोर में ढाकनी मुगली रोड पर उफनती पापनाश नदी पर बने पुल पर बड़ा हादसा हो गया। यहां पुल पार करते हुए एक जीप नदी में बह गयी, जिसमें पांच लोग सवार थे। इन्हें बचाने के लिए राहत और बचाव का काम जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि तीन लोगों को ढूंढने का काम जारी है। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ की महिला की पुणे में 11वीं मंजिल से गिरकर मौत, संदेह के आधार पर पति गिरफ्तार

पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। जीप में सवार सभी एक ही परिवार के हैं, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं। पानी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है। अभी तक जीप का कुछ पता नहीं चल पाया है।  रेस्क्यू के लिए गोताखोरों  को बुलाया गया है।

पढ़ें- काले रंग की कार से चल रहा था देह व्यापार, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

लापरवाही का ये मामला कोई नया नहीं है। वाहन चालक खुद तो जान जोखिम में डालते हैं लेकिन उन्हें यात्रियों की भी कोई चिंता नहीं होती। सूझबूझ से ये हादसा टाला जा सकता था। लेकिन चालक की लापरवाही ने लोगों को असमय काल के गाल में पहुंचा दिया है। प्रशासन की तैयारियां भी फेल दिखी। ऐसे मामले में प्रशासन की जवाबदेही तय होती कि ऐसे पुल जिसमें पानी खतरों के निशान से उपर बह रहे हों उन्हें चिन्हिंत कर आवागमन रोका जाए। ताकि जानमाल का नुकसान ना हो। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : MP News:

ibc-24