रायपुर News

भूपेश ने टीएस बाबा से तकरार की अटकलों को खारिज कर बताया बीजेपी की साजिश

Created at - July 11, 2018, 11:56 am
Modified at - July 11, 2018, 11:56 am

रायपुर। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के बीच तकरार की खबरों के बीच दिल्ली से रायपुर लौटे बघेल ने विवाद के अटकलों को खारिज किया। भूपेश ने बताया कि वो पहले से तय मीटिंग में भाग लेने दिल्ली गये थे, जिसमें मुझे और टीएस बाबा को शामिल होना था। लेकिन वो कैंसिल हो गया। मीटिंग कैंसिल होने के बाद भूपेश बघेल पीएल पुनिया के घर चले गए चूंकि वो प्रदेश प्रभारी है तो उनके और मेरे बीच में राजनैतिक चर्चा ही हुई।

पढ़ें- किसानों की बदहाली, बेटा बना बैल, पिता ने जोता खेत 

बघेल ने मुताबिक पुनिया के घर से भोजन कर वे सीधे एयरपोर्ट से रायपुर पहुंचे। टीएस बाबा से विवाद की खबरों पर बघेल ने इस बीजेपी की साजिश करार दिया है। भूपेश ने बताया कि रमन सिंह और सरकार को जवाब देते नहीं बन रहा है इसलिए इस तरह की खबरे प्लांट करवाई रही है। उन्होंने बताया कि टीएस बाबा साहब से आज का संबंध नहीं है बहुत पुराना संबंध है। आपको बतादें नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने भी दोनों के बीच विवाद की बातों को खारिज किया था। 

पढ़ें- बुजुर्ग पर फूटा खाकी का गुस्सा, बेरहमी से की पिटाई, बीच-बचाव कर रहे परिजनों को भी पीटा

गौरतलब है प्रदेश कांग्रेस के आईटी सेल के प्रभारी राजेन्द्र सिंह परिहार को हटाए जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के बीच विवाद की अटकले सामने आई थी। परिहार की पीसीसी से छुट्टी के तुरंत बाद नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने का आदेश जारी कर दिया था। राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि कांग्रेस के दोनों नेताओं के बीच टेलीफोन पर जमकर कहा-सुनी हुई थी। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News