करण जौहर ओशो पर बनाएंगे बायोपिक, आमिर हो सकते मुख्य भूमिका में

Reported By: Shahnawaz Sadique, Edited By: Shahnawaz Sadique

Published on 11 Jul 2018 12:50 PM, Updated On 11 Jul 2018 12:50 PM

करण जौहर ओशो पर बनाएंगे बायोपिक, आमिर हो सकते मुख्य भूमिका में

मुंबई। फिल्म अभिनेता आमिर खान एक नए प्रोजेक्ट में भी लग गए हैं। फिलहाल वे ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच समय निकालकर वे करण जौहर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकते हैं, जो आध्यात्मिक गुरु ओशो की बायोपिक है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले आमिर खान ने ओशो का किरदार निभाने से इंकार कर दिया था। उनकी दलील थी कि वे इस रोल के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं, लेकिन एक बार फिर आमिर ने इसमें रुचि दिखाई है। बताया जा रहा है कि आमिर को स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने लुक टेस्ट देना शुरू किया है।

पढ़ें- भूपेश ने टीएस बाबा से तकरार की अटकलों को खारिज कर बताया बीजेपी की साजिश

आमिर खान नए और अलग तरह के रोल और फिल्म में काम करने को लेकर जाने जाते हैं। लिहाजा उन्होंने इस सिलसिले में प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट से अपने ट्रांसफार्मेशन के बारे में सलाह ले रहे हैं। आमिर खान को इस किरदार के लिए फिल्म के एक भाग में आधा गंजा दिखाई देना होगा। उनका लुक 4 बार बदलेगा।

फिल्म से जुड़े लोगों और जानकारों का दावा है कि खान बहुत एक्साइटेड हैं कि उनके पास ऐसी स्क्रिप्ट आई है। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के दौरान आमिर का बदला हुआ लुक भी नजर आ सकता है।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Aamir Khan As Osho:

ibc-24