भोपाल News

गैंगरेप की वारदातों से थर्राया मध्य प्रदेश, मंडला और रायसेन में फिर ज्यादती की शिकार हुई बेटियां

Created at - July 11, 2018, 1:21 pm
Modified at - July 11, 2018, 1:21 pm

मंडला। मध्यप्रदेश में बेटियां महफूज नहीं है। राज्य में रोजाना रेप के कई मामले सामने आ रहे हैं। मंडला में युवती से नौकरी का झांसा देकर गैंगरेप किया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दो आरोपी भोपाल के होटल राजहंस में काम करते थे। पुलिस फरार अन्य आरोपियों की तलाश में है। आरोपियों ने शहर के आईएसबीटी बस स्टैंड स्थित होटल लाइन में वारदात को अंजाम दिया था। 

पढ़ें- किसानों की बदहाली, बेटा बना बैल, पिता ने जोता खेत

वहीं ये मामला शांत नहीं हुआ था कि रायसेन में भी छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। शौच पर गई नाबालिग छात्रा को तीन युवकों के अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

पढ़ें- बुजुर्ग पर फूटा खाकी का गुस्सा, बेरहमी से की पिटाई, बीच-बचाव कर रहे परिजनों को भी पीटा

रायसेन जिले में एक सप्ताह में गैंगरेप रेप की ये दूसरी वारदात है। दो दिन पहले बरेली में गैंगरेप की घटना हुई थी। पीड़िता के मुताबिक पड़ोस का रहने वाला कपिल नोरिया अक्सर उससे छेड़छाड़ करता था और पिता को मारने की धमकी देता था, पीड़िता ने जब यह बात पिता को बताई तो इस बात नाराज कपिल नोरिया ने पीड़िता को सबक सिखाने की साजिश रची और रम्मू, बिल्ला और कपिल तीनों ने शौच से लौट रही नाबालिग को उठाकर ले गए।

पढ़ें- बीएसपी के नए ब्लास्ट फर्नेस पर ठप होने का खतरा,पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन ..देखें वीडियो

उसे शराब पिलाई, शराब के नशे दो आरोपी रम्मू और बिल्ला ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। नाबालिग ने सारी बात परिजनों को बताई, लेकिन ऐसे संवेदनशील मामले में फौरन कार्रवाई करने के बजाए पुलिस का रवैया असंवेदनशील दिखाई दिया। शिकायत के तीन दिन बाद भी पुलिस ने मामला दबाए रखा।  

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News