IBC-24

रायसेन में नाबालिग से गैंगरेप, दस दिनों में रेप की चौथी घटना

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jul 2018 02:49 PM, Updated On 11 Jul 2018 02:49 PM

रायसेन। रायसेन में एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैरगंज इलाके में नाबालिग लड़की से तीन आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। रायसेन में बीते दस दिनों रेप की ये चौथी वारदात है

पढ़ें- पॉलिथिन मे लिपटा झाड़ियों में मिला नवजात, हलचल हुई तो मौजूदगी का पता चला

गांव के ही आरोपियों ने खेत पर नाबालिक से गैंगरेप किया और उसे रातभर वहीं तड़पता छोड़ दिया। सुबह होने पर जैसे-तैसे पीड़ित घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में बहला फुसलाकर भगाने, सामूहिक बलात्कार करने एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

पढ़ें- गैंगरेप की वारदातों से थर्राया मध्य प्रदेश, मंडला और रायसेन में फिर ज्यादती की शिकार हुई बेटियां

वारदात चार दिन पहले शनिवार रात की है जहां घर के बाहर बैठी नाबालिग को एक आरोपी ने बहला-फुसला कर पास के खेत में ले गया। जहां उसने नाबालिग से दुष्कर्म किया। और उसके बाद पहले से घात लगाए बैठे आरोपी के दो दोस्त भी आ धमके। तीनों आरोपियों ने  नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद नाबालिग बेहोश हो गई। और रातभर खेत में पड़ी रही। बेटी के घर वापस नहीं आने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। सुबह होने पर जैसे-तैसे नाबालिग बच्ची अपने घर आ गई। और उसने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : MP Gangrape:

ibc-24