IBC-24

सूरमा के प्रमोशन के लिए संदीप सिंह ने12 साल बाद किया ट्रेन में सफर

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 11 Jul 2018 07:08 PM, Updated On 11 Jul 2018 07:08 PM

मुंबई। हॉकी खिलाड़ी ने भले ही मेडिकल जंग जीत कर विजयी हासिल कर ली है लेकिन वह हादसा अभी भी संदीप के जहन में तरोताज़ा है इसिलए उस हादसे के बाद संदीप कभी भी ट्रेन से यात्रा नहीं कर पाए। चूंकि अब सूरमा अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है ऐसे में संदीप सिंह ने आज फिल्म के प्रचार के लिए ट्रेन में यात्रा की है।यह छोटी यात्रा शायद संदीप को उस हादसे के अपने सबसे बड़े भय से उबरने में मदद कर सकती है।

किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप को 2 साल तक लकवा मार गया था और इस दर्दनाक हादसे के बाद उनका हॉकी कैरियर लगभग समाप्त हो गया था लेकिन यह उनका दृढ़ संकल्प और खेल के प्रति प्यार उन्हें वापस ले आया जिसके बाद उन्होंने हमारे देश के लिए कई पदक जीत कर हमारा सर गर्व से ऊपर कर दिया था।

वह अपने भाई बिक्रमजीत और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ यात्रा कर रहे हैं जो आने वाली फिल्म सूरमा में संदीप का किरदार निभा रहे हैं।"सूरमा" में संदीप सिंह के संघर्ष और हॉकी किंवदंती बनने के उनके सफ़र को वास्तविकता देने के लिए, फ़िल्म को संदीप के होमटाउन शाहबाद में फ़िल्माया गया है।जाबाज़ खिलाड़ी संदीप ने कठिन परिस्थितियों के बावजूद भी हार नहीं मानी और मैदान पर अपनी कड़ी मेहनत जारी रखी।संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जीवन पर एक बॉलीवुड बॉयोपीक बनाई जा रही है 

वेब डेस्क IBC24 

 

 

Web Title : Soorma Sandeep Singh:

ibc-24