दुर्ग News

गृह मंत्री रामसेवक पैकरा का बाबा प्रेम!, बोले- कर्म के साथ तंत्र-मंत्र भी जरूरी

Created at - July 12, 2018, 9:22 am
Modified at - July 12, 2018, 9:22 am

दुर्ग। कंबल वाले बाबा के पास कई बार जा चुके छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री रामसेवक पैकरा ने एक और विवादित और चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कर्म के साथ-साथ तंत्र-मंत्र को भी जरूरी बताया है। पैकरा के इस बयान से उनकी अंधविश्वास पर आस्था और श्रद्धा एक बार फिर जाहिर हो गई है। दरअसल गृह मंत्री रामसेवक पैकरा दुर्ग के धमधा ब्लॉक के लिटिया गांव में एक पुलिस चौकी का लोकार्पण करने पहुंचे थे।

पढ़ें- संविलियन की लड़ाई लड़ने वाले शिक्षाकर्मियों का परिवार सड़क पर, शराब की बोतलों के भरोसे गुजारा !

यहां जब उनसे तंत्र-मंत्र पर आस्था को लेकर सवाल किया गया। तो उन्होंने कर्म के साथ-साथ तंत्र-मंत्र पर भी अपनी श्रद्धा जाहिर कर दी..वैसे ये कोई नया मामला नहीं है। जब गृह मंत्री पैकरा ने तंत्र-मंत्र पर अपना विश्वास दिखाया हो.. इससे पहले भी वो अपने शुगर के इलाज के लिए कंबल वाले बाबा के पास कई बार जा चुके हैं।

पढ़ें- संविलियन प्रक्रिया की दिक्कतों के सिलसिले में अफसरों से मिले शिक्षाकर्मी, दूर हुई परेशानियां

छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार चौथी पारी की तैयारी में जुटी है और 65 प्लस के टारगेट को पूरा करने के लिए अपने विधायक और मंत्रियों को भी कमजोर परफॉर्मेंस पर बख्शने के मूड में नहीं है। शायद इसी वजह से कई बार विधायक और मंत्रियों के टिकट काटे जाने की बातें बार-बार सामने आई है। आजकल एक सर्वे को लेकर चर्चा है कि भाजपा के चार मंत्री चुनाव हार सकते हैं।

पढ़ें- छेड़छाड़ करने वाला मूक बधिर पकड़ाया, वीडियो कॉल के जरिए करता था गंदी हरकत 

जिसके बाद इनकी टिकट कटने की बातें भी आने लगी हैं। जब ये सवाल गृहमंत्री राम सेवक पैकरा से पूछा गया कि मंत्रियों के हारने और टिकट कटने में उनका भी नाम सामने आ रहा है, तो उन्होंने कहा कि इस तरह की बाते कर रहे हैं, वो भविष्य वक्ता है या क्या..? मुझे पता नहीं पर भजपा की सरकार बनती आई है और आगे भी बनेगी। गृहमंत्री दुर्ग जिले के धमधा इलाके में एक पुलिस चौकी का लोकार्पण करने पहुंचे थे।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News