मंदसौर News

थानेदार ने भाजपा नेता का काटा चालान, रौब पर भारी पड़ी खाकी .. देखें वीडियो

Created at - July 12, 2018, 1:30 pm
Modified at - July 12, 2018, 1:30 pm

मंदसौर। मन्दसौर के शामगढ़ में भाजपा नेता के रिश्तेदार की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। दरअसल मामला मन्दसौर के शामगढ़ का है जहां गुरुवार शाम के वक्त एस.आर. मैरिज गार्डन में भाजपा के पूर्व विधायक राधेश्याम मांदलिया की नातिन का विवाह समारोह चल रहा था ।

पढ़ें- पंचायत का शर्मनाक फैसला, अस्मत की सौदेबाजी फिर जुर्माने के पैसों से छलके जाम

मैरिज गार्डन में पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के चलते रिश्तेदारों ने अपने वाहनों को सड़क पर ही पार्किंग कर दिया था इसके बाद वहां जाम की स्थिति बन गई । इस जाम में स्कूल बस सहित एम्बुलेंस भी फंसी थी । 

देखें वीडियो- 

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना शामगढ़ टीआई संजय चौकसे ने सड़क पर खड़े वाहनों के चालान बना शुरू किया । इसमें पूर्व विधायक के रिश्तेदार का चालान भी बनाया गया इसी बात को लेकर भाजपा नेता के रिश्तेदार कैलाश गुप्ता और टीआई के बीच जमकर बहस शुरू हो गई । जहां भाजपा नेता के रिश्तेदार ने रोब झाड़ते हुए टीआई को धमकाया वहीं टीआई ने भी अपनी ड्यूटी का हवाला देते हुए एक न सुनी और आखिरकार पांच वाहनों के चालान बना डाले ।

पढ़ें- मोदी ने राजनांदगांव की मीना मांझी से किया संवाद, ईंट निर्माण कार्यों का जिक्र

मामले में मैरीज गार्डन संचालक को भी थाने भुलाकर समझाया गया । हालांकि मामला चालान काटने और समझाइश के बाद शांत हो गया लेकिन पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया । बहरहाल जहां थानेदार ने अपनी ड्यूटी निभाई वहीं लोग टीआई पर रोब झाड़ने वाले नेताजी के रिश्तेदार पर सवाल खड़ा कर रहे है ।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News