News

भाजयुमो कार्यसमिति में बोले कौशिक- बस्तर हमारे लिए हमेशा महत्वपूर्ण

Created at - July 12, 2018, 8:44 pm
Modified at - July 12, 2018, 8:45 pm

जगदलपुर। प्रदेश भाजयुमो कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि बस्तर हमारे लि हमेशा महत्वपूर्ण रहा है और रहेगा इस बार हम बारह के बारह सीटों में विजय हासिल करने जा रहे हैं। इस जीत में युवाओं की भूमिका बड़ी अहम होगी। कार्यसमिति के दूसरे दिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

कौशिक ने कहा 2003 में जब बस्तर में कार्यसमिति की बैठक हुई थी, तब से हमने जीत का सिलसिला जारी रखा है और इस बार फिर से चौथी बार जीत के संकल्प के साथ फिर से चुनावी समर में हैं। हमेशा कांग्रेस केवल कोरी काल्पनिक बेतुकी नारों के साथ जनता के बीच जाती रहीं है इसलिए जनता हमेशा कांग्रेस को नकार रही है। हमने विकास का समग्र मॉडल दिया है, जिसे जनता लगातार स्वीकार रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह संकल्प भाव के साथ समाज जीवन के तरक्की के लिए जुटे हुए हैं। हमारी सरकारें अनुकरणीय है व आदर्श को स्थापित कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : देखिए बेलतरा विधानसभा सीट के विधायकजी का रिपोर्ट कार्ड और जनता का मूड मीटर

वहीं शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि एक समय बस्तर में समस्या की जड़ें इतने मजबूत थीं कि उसे दूर करने की दिशा में कांग्रेस ने कभी ध्यान नहीं दिया अब हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क के माध्यम से बस्तर को बेहतर बस्तर बनाने के लिए संकल्पित है। बस्तर की बदली हुयी तस्वीर अब सबको प्रेरित कर रहा है।

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा युवा मोर्चा लगातार संगठनिक आधार पर और मजबूत होती जा रही है साथ ही युवा शक्ति चौथी बार संकल्प के साथ सरकार बनाने की दिशा में जुटी हुहैं निश्चित ही विजय उसे मिलती है जिसका लक्ष्य तय होता है। हम एक लक्ष्य के साथ समाज जीवन में काम कर रहें है।

यह भी पढ़ें : ट्रेन में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़ित की मामी ने 25 हजार में बेचा था युवक को

इस मौके पर शहीद वीर गुण्डाधुर परिवार के सदस्य परदेशी धुर मिलेनियम वोटर के तहत नौ मतदाता कार्यक्रम का हिस्सा बने। इस अवसर पर मंत्री महेश गागड़ा, रामप्रताप सिंह, भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा, प्रदेश प्रभारी ठाकुर रंजीत दास, विधायक संतोष बाफना, वन विकास निगम अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी, प्रदेश मंत्री किरण देव, जिलाध्यक्ष बैदुराम कश्यप, लच्छूराम कश्यप, शेषनारायण तिवारी, जबीता मण्डावी, संजय पाण्डेय, विक्रांत सिंह, प्रबल प्रतापसिंह जुदेव संजूनारायण सिंह, सुशांत शुक्ला, अनुराग अग्रवाल, कमल गर्ग, टिकेश्वर जैन सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News