रायसेन News

छात्रा की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप टीचर की पिटाई से हुई मौत

Created at - July 13, 2018, 3:22 pm
Modified at - July 13, 2018, 3:23 pm

रायसेन। रायसेन में एक स्कूली छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि स्कूल की शिक्षिका जयंती साहू ने छात्रा को बुरी तरह से पिटाई की थी जिसके कारण उसकी मौत हुई है। मामला रायसेन के गैरतगंज तहसील के ग्राम लालघाटी सर्रा का है।

पढ़ें- जेल में बंद गैंगस्टर तपन सरकार पर वसूली के लिए धमकाने का केस दर्ज

परिजनों का कहना है कि शिक्षिका जयंती साहू ने उनकी बेटी को बुरी तरह से पीटा जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गयी। बच्ची को गैरतगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत हो गयी। परिजनों की शिकायत के बाद  पुलिस ने महिला शिक्षिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस को छात्रा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

पढ़ें- संविलियन के लिए 8 साल सेवा की शर्त से शिक्षाकर्मी नाखुश,1-2 जुलाई को ज्वाइन करने वाले चूके

स्कूल के एक अन्य शिक्षक हाकम सिंह का कहना है कि शिक्षिका जयंती साहू ने बच्ची को नहीं मारा है। एक और बात पुलिस जांच में सामने आई है कि जब अस्पताल गैरतगंज से बच्ची को रायसेन जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था तो परिजन उसको लेकर गैरतगंज के अन्य प्राइवेट क्लीनिक पर लेकर इलाज के लिए क्यों गए। यह बात साबित करती है कि बच्ची के साथ शिक्षिका द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई है। वही आगे पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी बात सामने आ जाएगी।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News