बस्तर News

भाजयुमो कार्यकर्ताओं को रमन ने दिए टिप्स- चुनाव टी20, आखिरी बॉल में छक्का लगाने वाला ही जीतता है

Created at - July 13, 2018, 4:38 pm
Modified at - July 13, 2018, 4:38 pm

जगदलपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने युवाओं से चुनावी तैयारी के लिए जुट जाने के लिए कहा। उन्होंने प्रदेश के उन 2,50,0000 नए वोटर्स को पार्टी से जोड़ने, भाजयुमो कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया और राज्य सरकार की उपलब्धियों मतदाताओं के बीच जाने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता सचिन तेंदुलकर की तरह कम उम्र में भी अपने आप को साबित करने की काबिलियत रखते हैं। उन्होंने टी-20 मैच का हवाला देते हुए कहा कि चुनाव इसी फॉर्मेट का है, जहां आखरी बॉल में छक्का लगाने की जरूरत है

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने आए मुख्यमंत्री ने युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए कई उदाहरण सामने रखे। सचिन तेंदुलकर से लेकर स्वामी विवेकानंद पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कुछ भी करने का दम रखते हैं और टी-20 मैच की तरह होने वाले चुनाव में आखिरी बॉल पर छक्का मारने वाला ही चुनाव जीतता है।

यह भी पढ़ें : कमलनाथ ने भगवान महाकाल को लिखा पत्र, 5 साल पहले शिवराज ने भी लिखा था, जानिए पूरी बात

उन्होंने कहा कि अगले 4 महीनों में चुनाव होने हैं, लिहाजा भाजयुमो के हर कार्यकर्ता को सरकार की रीति-नीति को लेकर आम मतदाताओं के बीच पहुंचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मिलेनियम वोटर के तहत उन 2,50,0000 मतदाताओं को लक्ष्य कर जनसंपर्क करना है, जो पहली बार वोट डालने जाने वाले हैं। अगर यह मतदाता पार्टी के पक्ष में वोट करते हैं तो नतीजे एकतरफा होंगे।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के मुकाबले अद्भुत विकास पूरे छत्तीसगढ़ में किया है। शिक्षाकर्मी किसान एवं अन्य मुद्दों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने कांग्रेसियों के पास कोई विकल्प नहीं रखा है। धान का समर्थन मूल्य बढ़ाने सहित किसानों की आय दोगुनी करने की केंद्र सरकार की योजनाओं के आगे कांग्रेसी प्रचार अभियान सरकार के खिलाफ काम नहीं कर रहा। बस भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को इसी दिशा में काम करने की जरूरत है

यह भी पढ़ें : 20 की उम्र में बनी अरबपति, फोर्ब्स की कवर स्टोरी में मिली जगह

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में हर कार्यकर्ता सर्वोच्च पद तक पहुंच सकता है। इसलिए कोई भी कार्यकर्ता अपने आप को कम ना करें और चुनावी मिशन में जुट जाएं। उन्होंने युवाओं के लिए सरकार द्वारा की जा रही है विकास कार्यों का भी बखान किया। बैठक में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री राजनांदगांव के लिए रवाना हुए।

 

 वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News