News

विदेशों तक फैली 'दिलबर' की दीवानगी.. देखिए वीडियोज

Created at - July 17, 2018, 2:57 pm
Modified at - July 17, 2018, 2:57 pm

रायपुर। साल 1999 में एक फिल्म आई थी नाम था 'सिर्फ़ तुम', मुख्य भूमिका में थे संजय कपूर और सुष्मिता सेन। इस फिल्म का एक गाना 'दिलबर दिलबर' उस समय लोगों की जुबां पर खूब चढ़ा था। सुष्मिता के साथ संजय कपूर पर फिल्मा'ए इस गाने में सुष्िमेंता सेन ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था।

अब 19 साल बाद एक बार फिर 'दिलबर' की दिल्लगी देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक पहुंच गई है। गाना लोगों को इतना पसंदा आया कि मात्र तीन दिन में ही इसे 100 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर देख डाला। फिल्म 'सत्य मेव जयते' में एक आइटम नंबर के तौर पर नोरा फतेही और जॉन अब्राहम पर फिल्माया गया ये गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है।  

 

यह भी पढ़ें : संजीवनी एम्बुलेंस का दरवाजा नहीं खुला, 2 माह के बच्चे की मौत

दिलबर गाने का खुमार सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर अगल-अगल देशों के लोग इस गाने पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों ने दिलबर गाने पर अपने डांस वीडियो भी शेयर किए हैं, जोकि काफी पसंद किए जा रहे हैं। 

 

 

गाने को देखकर ये कहा जा सकता है कि इसमें नोरा फतेही ने काफी मेहनत की है। नोरा का बैली डांस घायल करने वाला है। बता दें कि फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है, ये तो  15 अगस्त को ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल फिल्म का आइटम नंबर 'दिलबर दिलबर' लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

वेब डेस्कIBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News