News

ऐसे स्टार्स जिन्होंने दिया करोड़ों का उपहार

Created at - July 17, 2018, 4:47 pm
Modified at - July 17, 2018, 7:25 pm

 मुंबई। गिफ्ट का एक अपना महत्त्व होता है। और कहा जाता है गिफ्ट की कीमत नहीं देखी जाती लेकिन बॉलिवुड में ऐसे बहुत से स्टार हैं जिन्हें महंगे गिफ्ट देने के नाम से जाना जाता है। आज हम बात कर रहे ऐसे फिल्म स्टार्स की जिन्होंने अपने खास को करोड़ों के तोहफे दिए है। 

ऐसी चर्चा है कि शादी के मौके पर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी पत्नी विद्या बालन को मुंबई के बांद्रा में एक लग्‍जरी फ्लैट तोहफे मे दिया था। जिससे अरब सागर का सुंदर नजारा दिखाई देता है।

संजय दत्‍त उर्फ संजू बाबा जिन्हें बॉलीवुड में उनके बड़े दिल के लिए जाना जाता है। वे अक्‍सर अपनी पत्‍नी मान्‍यता दत्त और बच्‍चों के साथ आउटिंग पर नजर आते हैं। बता दें कि हाल ही में उन्‍होंने अपनी पत्‍नी मान्‍यता को जन्मदिन में करोड़ों रुपए की ऑडी क्यू 7 कार तोहफे में दी थी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना के 34वें जन्‍मदिन पर एक लग्‍जरी कार उनहें तोहफे में दी है ।

कंगना रनौत ने अपने 31वें बर्थडे पर अपने आप को 31 पौधों का गिफ्ट दिया ।

 सेल्फी क्वीन आलिया भट्ट को सेल्फी क्लिक करना बेहद पसंद है। उनके इसी पैशन को ध्यान में रखकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गिफ्ट में उनके लिए यूएस से एक सेल्फी असिस्टिंग एक्सपेंनसिव कैमरा मंगाकर गिफ्ट किया है । जिसकी कीमत 1.5 लाख है।

 

शिल्पा शेट्टी जिनहें बालीवुड में उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है, ये भी अपने गिफ्ट की बहुत कदर करती हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हमेशा उन्हें पेंपर करने के लिए महंगे-महंगे गिफ्ट्स देते हैं। ब्रिटिश बॉर्न इंटरप्रिन्योर राज ने पहली बार  शिल्पा को हार्ट शेप की 20 कैरेट वाली डायमंड रिंग दी थी, जिसकी कीमत 3 करोड़ं थी। बाद में उन्होंने शिल्पा को इंग्लैंड में 52 करोड़ं का मेंशन और एनिवर्सरी पर दुबई में 50 करोड़ं का अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। यही नहीं उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स भी राज ने ही उन्हें गिफ्ट की है जिसकी कीमत करीब 42 करोड़ं है।

 आमिर खान उर्फ मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी अपने साथियों के नक्शे कदम पर हैं । उन्होंने किरण राव को यूएस में एक हॉलिडे होम गिफ्ट किया है। जिसकी कीमत 75 करोड़ं रु. है।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा  उन कपल में शुमार है जिन्होंने कभी अपना प्यार पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि शादी के पहले ही आदित्य ने रानी को गिफ्ट देना शुरू कर दिया था । उन्होंने पहली बार उन्हें 1.25 करोड़ं की Audi A8 W12 गिफ्ट की थी।

दिया मिर्ज़ा ने हाल ही में आयोजित IIFA 2018 में 1957 की सुपरहिट फिल्म मदर इंडिया के ओरिजनल पोस्टर को नीलामी में 1,45,000 रूरय में खरीदा  उन्होंने ये पोस्टर संजय दत्त को गिफ्ट किया ।

शाहरुख खान जिन्हें बॉलिवुड में किंग खान के नाम से जाना जाता है .उन्होंने  रा- वन की पुरी स्टार कास्ट को MW7 सीरीज़ की सिडैन कार गिफ्ट की थी.एक MW7 कार की कीमत 1 करोड़ं रुपए थी ।शाहरुख खान की  रा.वन फिल्म में जब संजय दत्त ने एक छोटा सा किरदार निभाया था, तो संजय दत्त ने उसके लिए पैसे लेने से मना कर दिया था।तब  शाहरुख खान ने संजय दत्त को एक बाइक उपहार स्वरूप दी, जो कि डुकाटी मल्टी ट्रेड 1200 है । जिसकी कीमत 14.87 लाख रूपय है। और इस बाइक को वे कई बार चलाते हुए देखे गए हैं।

 सोनाक्षी सिन्हा को अपने फोटोग्राफर दोस्त रोहन श्रेष्ठ की खींची हुई तस्वीरें इतनी पसंद आई कि उन्होंने रोहन को अपना पसंदीदा गिटार ही गिफ्ट कर दिया.

 

 

 

 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps