रायपुर News

IBC24 स्वर्णशारदा स्कॉलरशिप 2018 का आयोजन 20 जुलाई को

Created at - July 17, 2018, 7:13 pm
Modified at - July 17, 2018, 7:13 pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एक बार फिर बालिका शिक्षा को समर्पित एक अभिनव समारोह का गवाह बनने जा रहा है। IBC24 स्वर्णशारदा स्कॉलरशिप के जरिए साल 2015 में जो मुहिम शुरू हुई थी, उसके चौथे पड़ाव का आयोजन 20 जुलाई को किया जा रहा है। जगह होगी वीआईपी रोड स्थित होटल सायाजी। कार्यक्रम में कुल 28 छात्राओं और 8 छात्रों का सम्मान किया जाएगा।

एक रंगारंग और गरिमामय समारोह में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों से बारहवीं में जिला टॉप करने वाली छात्राओं को 50 हजार की स्कॉलरशिप और प्रदेश में टॉप करने वाली छात्रा को 1 लाख की स्कॉलरशिप मिलेगीयही नहीं प्रदेश में टॉप करने वाली छात्रा के स्कूल को भी 1 लाख रूपए का विशेष सम्मान दिया जाएगाये सम्मान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के हाथों सौंपा जाएगा

यह भी पढ़ें : उपजेल से भागने की कोशिश में विचाराधीन कैदी का हाथ टूटा, दूसरा जंगल से हुआ गिरफ्तार

इस कार्यक्रम में योग गुरु स्वामी रामदेव की विशेष मौजूदगी रहेगी, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रुप में छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप, प्रेमप्रकाश पाण्डेय और अध्यात्म गुरु पवन सिन्हा होंगे। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण IBC24 पर 20 जुलाई शाम 5 बजे से किया जाएगा।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News