News

‘मुस्लिमों की पार्टी’ विवाद पर बोले राहुल गांधी- मैं कांग्रेस हूं, मेरे लिए जाति-धर्म मुद्दा नहीं

Created at - July 17, 2018, 7:30 pm
Modified at - July 17, 2018, 7:30 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस के मुस्लिमों वाली पार्टी संबंधी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैं पंक्ति की आखिरी लाइन में खड़े व्यक्ति के साथ खड़ा हूं। मैं शोषित, वंचित और सताए गए लोगों के साथ हूं। मेरे लिए इन लोगों के धर्म, जाति या विश्वास का मसला तुच्छ है। मैं इनके दर्द को देखता हूं और गले लगाता हूं। मैं नफरत और डर को मिटाता हूं। मैं सभी से प्यार करता हूं। मैं कांग्रेस हूं’।

यह भी पढ़ें : IBC24 स्वर्णशारदा स्कॉलरशिप 2018 का आयोजन 20 जुलाई को

राहुल के इस ट्वीट पर फिर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बताने वाले बयान पर अपनी स्थिति साफ करने की बजाय कंफ्यूजन बढ़ा रहे हैं। पिछले दो दिनों से लोग सवाल पूछ रहे हैं और स्पष्टीकरण मांग रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं।

साथ ही, बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए तंज कसा। उन्होंने कहा, 'एक मुस्लिम पार्टी के रूप में आपने तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ साजिश रची। हाशिए पर रहने वाले लोगों की पार्टी के रूप में आपने पिछड़ी जाति आयोग को संवैधानिक दर्जा देने में अड़ंगा लगाया’।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News