News

तीन तलाक के मुद्दे पर बहस के दौरान मौलाना ने याचिकाकर्ता महिला से की मारपीट.. देखें वीडियो

Created at - July 18, 2018, 12:44 pm
Modified at - July 18, 2018, 12:44 pm

नई दिल्ली। तीन तलाक के मुददे पर एक निजी टेलीविजन के लाइव शो के दौरान तीन तलाक की मुख्य याचिकाकर्ता फराह फैज के साथ मौलान ने मारपीट कर दी। ये मारपीट लाइव शो के दौरान हुई। महिला फराह फैज सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं।  

पढ़ें- नोएडा में दो इमारतें धराशायी, 3 की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

शो में तीन तलाक सहित निदा खान के खिलाफ इमाम का फतवा सही है? क्या इस्लाम में महिलाओं को आवाज उठाने की मनाही है? क्या जुल्म के खिलाफ आवाज उठाकर निदा ने गुनाह किया?'  इन सभी मुद्दों पर चर्चा होनी थी, जिसके लिए पैनलिस्ट तौर पर चर्चा में शामिल होने के लिए अंबर जैदी, यासिर जिलानी, फरहा फैज, मुफ्ती एजाज अरशद कशमी, फहीम बेग मौजूद थे। निदा खान भी इस शो से लाइव जुड़ी थी, जो खुद तीन तलाक से पीड़ित महिला हैं।

पढ़ें- ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, आठ लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

निजी न्यूज चैनल ने मुस्लिम समाज की उस कट्टरपंथी सोच पर सवाल उठाया था कि क्या तीन तलाक के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली मुस्लिम महिला पर फतवा जारी होना चाहिए? सदियों से जिन महिलाओं पर जुल्म किया जाता रहा है, क्या उन्हें जुल्म से आज़ादी नहीं मिलनी चाहिए? बरेली की निदा खान पर मौलाना के फतवे को लेकर हो  रही बहस इतनी बढ़ी कि मौलाना एजाज कासमी ने बुजुर्ग महिला मेहमान के साथ बदसलूकी करते हुए उनके उपर हाथ उठाया। शो के शुरुआत में ही मौलाना मुफ्ती एजाज अरशद कासमी ने अंबर जैदी से भी बदसलूकी की थी। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News