News

कल्पेश याग्निक खुदकुशी मामले में महिला पत्रकार पर केस दर्ज, महिला ने की थी 5 करोड़ की डिमांड

Created at - July 21, 2018, 4:58 pm
Modified at - July 21, 2018, 4:58 pm

इंदौर। वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक खुदकुशी मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। इंदौर पुलिस ने इस सिलसिले में मुंबई की महिला पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 55 वर्षीय कल्पेश ने 13 जुलाई को अपने दफ्तर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस ने मुंबई में काम करने वाली महिला फिल्म पत्रकार के खिलाफ धारा 503, 386, 67 आईटी एक्ट की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है।

पढ़ें- जाको राखे साईंया मार सके न कोय, 3 साल की बच्ची के उपर से निकली कार फिर भी सुरक्षित, देखिए वीडियो

पुलिस के मुताबिक, महिला पत्रकार कल्पेश याग्निक से 5 करोड़ रुपए की मांग कर रही थी और रुपए न देने पर बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही थी। साथ ही सेक्स स्कैंडल की वीडियो-ऑडियो क्लिप वायरल करने की दे रही थी धमकी। वहीं पुलिस की 3 टीम बनाकर दिल्ली , मुम्बई, और नीमच स्थित निवास भी भेजी गई है। पुलिस जल्द ही महिला की गिरफ्तारी की बात कह रही है ।

पढ़ें- प्रकृति का अलग नजारा, यहां गाड़ियां बिना स्टार्ट हुए बढ़ती है आगे ..देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक अब तक महिला 5 और लोगों को इसी तरह प्रताड़ित कर चुकी है । एक अखबार के समूह संपादक रहे कल्पेश याग्निक के परिजनों ने उनकी मौत को दिल का दौरा मानने से इनकार करते हुए जांच की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने याग्निक के मोबाइल, टैबलेट और कम्प्यूटर को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा था। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News