News

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, चुनाव पूर्व और चुनाव के बाद गठबंधन पर निर्णय लेने राहुल अधिकृत

Created at - July 22, 2018, 6:11 pm
Modified at - July 22, 2018, 6:11 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्यसमिति ने चुनाव से पहले और चुनाव के बाद गठबंधन पर निर्णय लेने के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को अधिकृत किया है। साथ ही, चुनाव अभियान समिति बनाने का जिम्मा भी उन्हें ही दे दिया गया है। यह निर्णय नई कार्यसमिति की रविवार को हुई पहली बैठक में लिया गया।

इस दौरान राहुल गांधी ने सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, प्रभारी और विधानमंडल के नेताओं से मुलाकात की। अगले साल होने वाले आम चुनाव को देखते हुए सीडब्ल्यूसी की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि सीडब्लूसी भूतकाल, वर्तमान और भविष्य को जोड़ने वाले एक पुल की तरह काम करती है। उन्होंने सभी सदस्यों से देश के उत्पीड़ित और पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए साथ में काम करने की अपील की।

यह भी पढ़ें : नक्सल प्रभावित इलाके के स्कूल में आईटीबीपी के जवान बच्चों को करा रहे अक्षर ज्ञान

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कमेटी के सदस्यों से कहा कि कांग्रेस की भूमिका देश की आवाज की तरह काम करना है इसकी जिम्मेदारी वर्तमान और भविष्य को सुधारना है। वहीं, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीटिंग में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के व्याख्यान उनकी निराशा को दर्शाते हैं, क्योंकि अब केंद्र में बीजेपी के गिनेचुने दिन ही बचे हैं।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News