News

जल्द ही अनिल कपूर और मीका दिखाई देंगे ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 के मंच पर

Created at - July 25, 2018, 3:15 pm
Modified at - July 25, 2018, 3:15 pm

मुंबई। बाॅलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर स्टारप्लस के शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 में स्पेशल जज के तौर पर मीका सिंह के साथ नज़र आने वाले हैं।  ये दोनों ही प्रतियोगियों और जजेस- सुनिधि चैहान, बादशाह और प्रीतम के साथ गाते और डांस करते हुए नजर आएंगे इस दौरान  अनिल कपूर  बाॅलीवुड के कुछ गानों को अपने सिग्नेचर मूव्स के साथ गाते हुए भी दिखेंगे। 

इस एपिसोड के बारे में मीका सिंह ने बताया, ‘‘पूरी दुनिया से आये प्रतियोगियों को बाॅलीवुड गानों पर परफाॅर्म करते हुए देखना बहुत ही दिलचस्प था। ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 के मंच ने सभी हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। मैं बेहद खुश हूं कि मुझे उनमें से कुछ के साथ परफाॅर्म करने का मौका मिला। साथ ही मैं खुछ को खुशकिस्मत मानता हूं कि अनिल कपूर जी के साथ मंच पर आने का मौका मिला, वह एक बेहतरीन कलाकार हैं और सही मायने में बाॅलीवुड लीजेंड हैं।

स्टारप्लस के म्यूज़िक रियलिटी शो, ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ ने सारे बंधनों को तोड़कर, सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। यह वह मंच है जो भारतीय संगीत का विश्व पर होने वाले असर का जश्न मनाता है। इसमें सारे प्रतियोगी जाने-माने भारतीय गानों में अपना अंदाज मिला रहे हैं। यह शो चर्चित भारतीय गानों पर बेहतरीन परफाॅर्मेंस के साथ कमाल का अनुभव देने का वादा करता है। हरेक प्रतियोगी गानों में बदलाव लाने के लिये उनमें अपना अंदाज मिला रहा है जिससे कि पारंपरिक और कंटेम्पररी म्यूज़िक का शानदार फ्यूज़न तैयार हो रहा है।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps