भोपाल News

दिग्विजय सिंह ने जन आशीर्वाद यात्रा को बताया फर्जी, पूछा- रथ पर चढ़कर कोई आशीर्वाद लेता है ?

Created at - July 28, 2018, 11:49 am
Modified at - July 28, 2018, 1:27 pm

खजुराहो। खजुराहो पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस समन्वय चुनाव समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को फर्जी यात्रा बताते हुए पूछा कि क्या कहीं रथ के ऊपर बैठकर आशीर्वाद लिया जाता है और जिनसे आशीर्वाद मुख्यमंत्री ले रहे हैं वह धक्के खा रहे हैं। दिग्विजय सिंह अपनी गिरफ़्तारी पर कहा कि उन पर शिवराज सिंह चौहान ने झूठे लगाये गए। वो खुद चलकर थाने गए थे लेकिन उनको किसी ने गिरफ्तार नहीं किया। साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही। इस दौरान कांग्रेस समन्वय चुनाव समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने जैन मंदिर समूह में लगे हाथ करघा स्टाल में जाकर हाथकरघा पर काम कर अपनी रोजी रोटी चलने वाले लोगों से बातचीत भी की।

नेताओं के बीच वाद-विवाद का दौर पहले से जारी है इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे पिछड़ा वर्ग के सामान्य परिवार से आते हैं और इसलिए राजा-महाराजा उन्हें परेशान कर रहे हैं। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान पन्ना जिले आए चौहान ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ये राजा-महाराजा हैं और वे स्वयं पिछड़ा वर्ग से आते हैं, इसलिए उन पर कांग्रेस नेता कुछ भी आरोप लगाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनता से बनता है और मुख्यमंत्री का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं मिल जाता।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में चौहान ने कहा कि वे अनाप-शनाप शब्द बना कर पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिंह भगवा आतंकवाद, हिंदू आतंकवाद और फर्जी एनकाउंटर जैसी बातें करके पाकिस्तान को संदेश दे रहे हैं कि भारत में भी आतंकवाद है। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया में बने रहने के लिए सिंह ऐसे आरोप लगाते रहते हैं। किसी का भी नाम लिए बिना मुख्यमंत्री ने कहा कि एक दूसरे नेता ग्वालियर से आते हैं, जिनका पत्थर में नाम नहीं होने के कारण उन्हें काफी बुरा लगा, जिला प्रशासन ने उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित किया था, पर उन्होंने मना कर दिया।

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News