News

चालक ने नियंत्रण खोया, 500 फुट गहरी खाई में गिरी बस, 33 लोगों की मौत

Created at - July 28, 2018, 5:19 pm
Modified at - July 28, 2018, 5:21 pm

नागपुर। बस से चालक के नियंत्रण खो देने से महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले में शनिवार दोपहर एक बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में 33 यात्रियों की मौत हो गबताया जा रहा है कि बस में सवार लोग पिकनिक मनाने के लिए महाबलेश्वर जा रहे थे। हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है।

जिला क्लेक्टर विजय सूर्यवंशी के मुताबिक दपोली शहर के कोंकण कृषि विद्यापीठ के 34 कर्मचारियों ने पिकनिक मनाने के लिए सतारा जिले के महाबलेश्वर एक बस से जा रहे थे। इसी दौरान मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर पोलादपुर शहर के समीप स्थित अम्बेनाली घाट में चालक के नियंत्रण देने से बस 500 फुट गहरी एक खाई में गिर गयह हादसा दोपहर करीब 12:30 बजे हुआइस दुर्घटना में बस में सवार 33 यात्रियों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : दो दिन में 36 गायों की मौत के बाद जागी केजरीवाल सरकार, दिए जांच के आदेश

वहीं एएसपी संजय पाटिल ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस से शवों को निकालने के लिए घटनास्थल पर एनडीआरएफ) की एक टीम बुला है। साथ ही दर्जनभर एम्बुलेंस और डॉक्टर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि महाराष्ट्र हुई इस दुर्घटना से उन्हें काफी दुख पहुंचा है। उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त की। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मुझे रायगढ़ बस दुर्घटना के बारे सुनकर काफी दुख पहुंचा है। महाराष्ट्र में हुई इस घटना में काफी लोगों की मौत हो गई है। मैं उस क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे जहां तक संभव हो पाए घायलों और अपने परिवारजनों को खो इस हादसे में खो चुके लोगों की मदद करें।

डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News