News

दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्टों में शामिल हुए विद्युत जामवाल

Created at - July 30, 2018, 4:56 pm
Modified at - July 30, 2018, 4:56 pm

मुंबई। भारतीय फिल्म उद्योग के लिए ये गर्व की बात है कि अमेरिका में दुनियां के टॉप  मार्शल आर्टिस्टों की लिस्ट में  विद्युत जामवाल भी शामिल हुए हैं। बता दें कि  विद्युत अकेले ऐसे भारतीय हैं जो इस लिस्ट में जगह बना सके। इस बारे में जानकारी विद्युत ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट में दी है। उन्होंने कहा है कि मेरे लिए यह सम्मान की बात है। ऐसा सम्मान मुझे इस बात के लिए प्रेरित करता है कि मैं और मेहनत करूं। यह पल मुझे भारतीय होने का गर्व महसूस करा रहे हैं। 

 

जामवाल का सपना है कि कलरिपयट्टु को दुनिया के सामने लाया जाए। फिलहाल उनका सपना पूरा होता दिख रहा है और इससे देश के लोगों को जश्न की वजह मिल गई है। विद्युत ने हाल ही में अपनी अगली एडवेंचर फिल्म 'जंगली' की शूटिंग खत्म की है जिसका निर्देशन मशहूर फिल्मकार चक रसल कर रहे हैं, जिन्होंने हॉलिवुड फिल्म 'द मास्क', 'स्कॉर्पियन किंग' और 'द इरेजर' का निर्देशन किया है। 

 

जामवाल की सराहना करते हुए चंक रसल कहते हैं, 'अच्छा लग रहा है। विद्युत उभरते हुए ऐक्शन स्टार के तौर पर दुनिया में मशहूर हो रहे हैं। विद्युत को कलरिपयट्टु मार्शल आर्ट की गहरी जानकारी है। उन्हें न सिर्फ इसके सिद्धांतों की समझ है जिसमें बचाव और लड़ाई शामिल है बल्कि इसका इस्तेमाल हेल्थ के लिए भी होता है।उन्होंने  विद्युत को खूबसूरत चेहरे और कातिलाना चाल का एक दिलचस्प मिश्रण कहा है। 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News