News

मेक्सिको में विमान हादसा, उड़ान भरने के पांच मिनट बाद गिरा विमान, 97 यात्री थे सवार

Created at - August 1, 2018, 8:39 am
Modified at - August 1, 2018, 8:39 am

मेक्सिको के दूरंगो शहर में एक विमान हादसे का शिकार हो गया। विमान के उड़ान भरने के पांच मिनट बाद दुर्घटना हो गई। हालांकि गनिमत रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है। विमान में 97 यात्री और चार क्रू मेंबर सवार थे। यात्री घायल हुए हैं लेकिन कितने लोग गंभीर रूप से घायल हैं ये स्पष्ट नहीं हुआ है। एयरपोर्ट ऑपरेटर के मुताबिक खराब मौसम के कारण ये हादसा हुआ है। 

पढ़ें- भारी पड़ा एस्कलेटर के हैंडल पर लटकना,देखें तस्वीर

स्थानीय मीडिया ने रिपोर्ट किया है कि विमान के उड़ने के पांच मिनट बाद ही यह दुर्घटना हुई और यात्री हाइवे के नज़दीक मदद मांगते नज़र आए। यह उड़ान एयरोमेक्सिको की फ़्लाइट संख्या एएम 2431 थी जो दूरंगो ग्वादालूपे विक्टोरिया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजधानी मेक्सिको सिटी जा रही थी।

पढ़ें- माल्या ने आरोपों को फिर बताया झूठा, प्रत्यर्पण केस में सुनवाई अब 12 सितंबर को

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विमान के नीचे गिरने से पहले ज़ोरदार धमाका हुआ था। मैक्सिको के गवर्नर ने कहा है कि उन्होंने राज्य के सभी स्वास्थ्य संस्थानों को घायलों के इलाज के लिए अलर्ट पर रखा है।सिविल डिफ़ेंस प्रवक्ता अलेहंद्रो कारदोसा ने कहा कि दुर्घटना के बाद आग लग गई लेकिन कोई आग की चपेट में नहीं आया है। कारदोसा ने कहा कि बहुत से लोग भागकर विमान से निकलकर अपनी जान बचाई। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News