News

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जीता वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स

Created at - August 1, 2018, 5:08 pm
Modified at - August 1, 2018, 5:11 pm

मुंबई। बॉलीवुड के वर्तमान हॉट कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर सामने नहीं आये हैं।  लेकिन ज्यादातर सोशल मीडिया में ये दोनों अपनी फोटो अपडेट करते रहते है। बता दें कि अली फजल और ऋचा बहुत से ऐसे काम करते हैं जो आम बॉलीवुड स्टार से हट कर हैं। जैसे पर्यावरण सुरक्षा ,सेव गर्ल चाइल्ड हो या फिर जानवरो को बचाने की मुहीम ये दोनों हर समय तत्पर रहते हैं। 

ये भी पढ़ें -पलटन के नए पोस्टर में देखिए जेपी दत्ता की भारतीय सेना को

इन्ही सब बातों को गौर करते हुए वोग ने  फुक्रे जोड़ी को इस साल का बेस्ट कपल पुरस्कार दिया है। बता दें कि यह सम्मान पिछले साल 2017 में शाहिद कपूर और मीरा को दिया गया था।यह अवॉर्ड मिलने पर ऋचा ने कहा, “यह प्रशंसनीय है कि किसी ने हमें यह शीर्षक देने के लिए सोचा। इस शीर्षक को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना निश्चित रूप से एक अच्छी भावना है, जिसे आप अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हैं और मुझे खुशी है कि अली और मुझको इस सम्मान के लिए वर्ष का सबसे सुंदर जोड़ा कहा गया"

ये भी पढ़ें -ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने सबसे महंगे आउटडोर शूट का बनाया रिकॉर्ड

अली ने आगे कहा, “साल के जोड़े को नामित करना अच्छा महसूस होता है। दूसरों के लिए, हमारी सभी कहानियाँ अद्वितीय और अमूल्य हैं। यह कई घृणाओं के बीच आनंद मनाने का एक तरीका है। जब आप शैली और प्यार एक साथ करते हैं तो आप वोग प्राप्त करते हैं। इसलिए पिछले साल के माध्यम से उनके अनंत समर्थन और सहयोग के लिए भारत और वोग अमेरिका टीम का बहुत धन्यवाद।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps