News

ईशा ने हार्दिक पांड्या से अफेयर की बात पर दिया कुछ खास रिएक्शन

Created at - August 1, 2018, 6:55 pm
Modified at - August 1, 2018, 6:55 pm

मुंबई।  ईशा गुप्ता जल्द ही डायरेक्टर इंदर कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में खूब धमाल मचाएंगी। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, महेश मांजरेकर और अरशद वारसी हैं। इसके अलावा वो जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म 'पलटन' में भी दिखेंगी। यह फिल्म भारत-चीन युद्ध पर आधारित है।लंबे समय से बड़े परदे से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही टीवी रियलिटी शो में भी दिखाई देंग बता दें कि ईशा 'हाई फीवर: डांस का नया तेवर' में बतौर जज नजर आएंगी। 

भले ही ईशा गुप्ता की फिल्मों को लेकर ज्यादा चर्चा ना हो लेकिन वो अपने अफेयर को लेकर लगातार खबरों में बनी रहती हैं। दरअसल, बॉलीवुड के गलियारों में ईशा गुप्ता और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अफेयर की चर्चा है। दोनों के अफेयर की खबरें बीते कुछ  महीने से शुरू हुई थी। ईशा और हार्दिक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और जल्द ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे।

ईशा गुप्ता ने हार्दिक पांड्या से अफेयर की खबरों पर कहा कि 'इन बातों में उतनी ही सच्चाई है जितना आपने पढ़ा है। लोग तो कहेंगे ही, उनका काम है कहना। कुछ भी लिखेंगे लेकिन वह मेरी असलियत है जो मुझे पता है। इस बारे में ना तो मैं हां कर रही हूं ना ही मना कर रही हूं।'ईशा गुप्ता की इन बातों को सुनकर तो यही लगता है दोनों के बीच जो भी खबरेें आ रही हैं वो महज अफवाह नहीं है।

वेब डेस्क IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News