News

बालिका गृह की घटना पर बोले नीतीश- घटना ने पूरे बिहार को शर्मसार किया,आरोपियों को नहीं बख्शेंगे

Created at - August 3, 2018, 4:59 pm
Modified at - August 3, 2018, 4:59 pm

पटना। बिहार के बालिका गृह दुष्कर्म मामले में सीएम नीतीश कुमार ने लंबे समय के बाद बयान दिया है। एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए नीतीश ने घटना को बेहद शर्मनाक कहते हुए कहा कि इस घटना ने पूरे बिहार को शर्मिंदा कर दिया है। मामले की जांच सीबीआई कर रही है। मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी।

पढ़ें NRC मुद्दे पर रमन का बयान- देश धर्मशाला नहीं है, जो कोई भी बाहरी घुस जाए

नीतीश बोले कि हमें अपने सिस्टम को इतना मजबूत बनाना होगा कि जिससे इस प्रकार की घटना दोबारा ना हो पाए। उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होंगी। नीतीश ने कहा कि इस घटना से मुझे भी दुख हुआ है, लेकिन जबतक मैं सरकार में हूं तब तक कानून का राज होगा।

पढ़ें- रूस रच रहा षड़यंत्र, भारत और ब्राजील के चुनावों को कर सकता है प्रभावित

गौरतलब है मुजफ्फरपुर में संचालित बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ बलात्कार का मामला उजागर होने के बाद ही संचालक ब्रजेश ठाकुर को 9 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। साथियों समेत गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल जेल में बंद है। बलात्कार का मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने बालिका गृह को पूरी तरीके से सील कर दिया था।

पढ़ें- 9 टीआई किए गए इधर से उधर, जानिए कौन कहां

आपको बतादें शेल्टर हाउस की कई छात्राओं के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। यहीं नहीं पीड़ितों के मुताबिक संचालक और उसके साथी कभी भी बालिका गृह में पहुंचकर उनसे दुष्कर्म करते थे। सरकार के समाज कल्याण विभाग को एक रिपोर्ट सौंपी गई थी जिसमें पहली बार इस आश्रय गृह में रह रही लड़कियों से कथित दुष्कर्म की बात सामने आई थी।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News