News

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

Created at - August 4, 2018, 10:00 am
Modified at - August 4, 2018, 10:02 am

जम्मू-कश्मीर। जम्मू कश्मीर में सेना ने मुठभेढ़ में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे। शनिवार को सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया, जबकि एक आतंकी शुक्रवार देर रात को मारा गया। जिसका शव भी बरामद कर लिया गया है। मारे गए आतंकियों का शव और हथियार बरामद कर लिया गया है। मारा गया आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा का उमर मलिक है। उसके शव के पास से एक एके-47 बरामद की गई है।

पढ़ें- उपनिरीक्षकों की पदोन्निति के साथ की गई नवीन पदस्थापना .. देखें सूची

सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हुई बता दें कि शोपियां में शुक्रवार देर रात को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें एक आतंकी मारा गया। हालांकि रात में एनकाउंटर बंद हो गया, लेकिन सुबह सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान दोबारा से गोलीबारी शुरू हो गई। 

पढ़ें- एंबुलेंस से स्कूल आते-जाते हैं छात्र,सीएमओ के आदेश पर पिछले डेढ़ साल से हो रहा एंबुलेंस का इस्तेमाल

सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए चार आतंकियों को मार गिराया है। शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां और उत्तरी कश्मीर के सोपोर में दो भीषण मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। बता दें कि पिछले तीन दिनों में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच तीन मुठभेड़ हुई हैं, जिसमें 8 आतंकी ढेर हुए हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News