News

सूरमा टीम की सक्सेस पार्टी में फ़िल्मी सितारों का जमावड़ा

Created at - August 4, 2018, 6:50 pm
Modified at - August 4, 2018, 6:50 pm

मुंबई। दिलजीत दोसांझ अभिनीत "सूरमा" 2018 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बन गयी है।फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिल रही प्रशंसा ने इसे हाल ही के दिनों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बना दिया है।सूरमा को शैक्षिक संस्थानों के बीच भी एक विशेष स्थान मिला जहाँ देश भर के कई स्कूलों ने फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। एक प्रेरणादायक फिल्म होने के नाते, हॉकी लीजेंड संदीप सिंह की वापसी की कहानी शैक्षिक संस्थानों के बीच खुद के लिए एक विशेष जगह बनाने में सफ़ल रही है।

इस फिल्म को न केवल दर्शकों से प्यार हासिल हुआ बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी सफ़लता के झंडे गाड़ने में कायमाब रही है।सूरमा को मिल रहे प्यार और सफ़लता का जश्न मनाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को एक पार्टी का आयोजन किया किया था।इस खुशी के मौके पर निर्माता चित्रांगदा सिंह, अभिनेत्री तापसी पन्नू, निर्देशक शाद अली, विक्रम सिंह, संगीत त्रिकोणीय शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लोय मेंडोंसा, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शन के प्रमुख स्नेहा रजनी सही हर कोई उपस्थित था।

"सूरमा" किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की कहानी पर आधारित है जिन्हें गोली लगने के बाद 2 साल तक लकवा मार गया था और इस दर्दनाक हादसे के बाद उनका हॉकी कैरियर लगभग समाप्त हो गया था लेकिन यह उनका दृढ़ संकल्प और खेल के प्रति प्यार उन्हें वापस ले आया जिसके बाद उन्होंने हमारे देश के लिए कई पदक जीत कर हमारा सर गर्व से ऊपर कर दिया था।

यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया। 

शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है।"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। शाद अली द्वारा निर्देशित 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हुई "सूरमा" सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

वेब डेस्क IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps