रायपुर News

अजीत जोगी का बयान-सोनिया गांधी के चलते कांग्रेस में रहना चाहती है रेणु जोगी

Created at - August 5, 2018, 9:50 am
Modified at - August 5, 2018, 9:50 am

रायपुर। कोटा विधायक रेणु जोगी के कांग्रेस की टिकट पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने पर बरकरार सस्पेंस के बीच अजीत जोगी का बयान सामने आया है। अजीत जोगी ने रेणु की टिकट को लेकर कहा कि रेणु सोनिया गांधी के चलते कांग्रेस में रहना चाहती है। मैंने मनाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं मानी। कांग्रेस से अगर टिकट नहीं मिले तब हम अपनी पार्टी का टिकट देंगे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, कई आईएएस इधर से उधर, देखिए सूची

रेणु जोगी के मुताबिक वे वर्तमान में कांग्रेस से विधायक हैं और उनका चुनाव लड़ने का इरादा भी है। हालांकि कांग्रेस से टिकट की दावेदारी पर उन्होंने कहा है, कि इस सवाल का जवाब एक-दो दिन में मिल जाएगा। बिलासपुर ज़िले की शुक्रवार को घोषित हुई कार्यकारिणी में जगह नहीं मिलने पर रेणु जोगी ने इसे संगठन का विशेषाधिकार बताया है।

पढ़ें- चलती कार से निकला सांप, कार छोड़ भागा ड्राइवर

वहीं कोटा से उत्तम वासुदेव और विभोर सिंह के टिकट की दावेदारी पर रेणु जोगी ने कहा है, कि सभी को दावेदारी करने और चुनाव लड़ने का अधिकार है। रेणु जोगी ने सलका नवागांव में मंच से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के पक्ष में प्रचार को लेकर भी सफाई दी है। उन्होने कहा है, कि पौधारोपण का कार्यक्रम था और उन्हे पौधा लगाने के दौरान मंच से कही गई बातों की जानकारी नहीं है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News