रायपुर News

गर्लफ्रेंड के खर्चों ने तीन छात्रों को बनाया अपराधी,बुजुर्ग महिला को घर में बंधक बनाकर लूट

Created at - August 5, 2018, 11:43 am
Modified at - August 5, 2018, 11:43 am

रायपुर। राजधानी रायपुर में गर्लफ्रेंड के खर्चों ने 3 छात्रों को अपराधी बना दिया। दरअसल पुलिस ने राजेन्द्र नगर इलाके में बुजुर्ग महिला को घर में बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- चलती कार से निकला सांप, कार छोड़ भागा ड्राइवर

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गुरूवार को राजेन्द्र नगर इलाके की गुरू घासीदास कॉलोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि दिनदहाडे मुंह पर कपडा बांधकर आये थे और नाती के बारे में पुछताछ करते हुए घर में घुसे और घर के कमरे में बंदकर दुसरे कमरे में रखी अलमारी को खोलकर सोने चांदी के जेवरात और करीब 14 सौ रूपये नगदी रकम लेकर भाग गये।

पढ़ें- नीतीश कुमार पर राहुल का तंज, कहा- शर्म आ रही है तो आरोपियों पर जल्द कार्रवाई करें

राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने लुट की धाराओ में अपराध दर्जकर आरोपियो की तलाश शुरू की तो संदेह के आरोप में टिकरापारा निवासी शुभम भालकर से कडी पुछताछ शुरू की तो उसने अपने दो और साथियो के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शुभम भालकर समेत शशांक तिवारी और मुकेश कुमार साहू को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट के सोने-चांदी के जेवरात 14 सौ रूपये नगदी और वारदात में इस्तेमाल की गयी गाड़ी जब्त कर ली है। सभी आरोपी शहर के अलग-अलग कॉलेज के छात्र है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News