News

बाहुबली सीरिज बिफोर द बिगनिंग का हुआ ऐलान ,द राइज ऑफ शिवगामी पर आधारित होगी फिल्म

Created at - August 5, 2018, 12:37 pm
Modified at - August 5, 2018, 12:37 pm

मुंबई। बाहुबली के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही इस बाहुबली  सीरिज प्रीक्वल नेटफ्लिक्स पर देखने मिलेगा. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि  इस सीरिज का नाम होगा ‘बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ जिसमें शिवगामी की कहानी  दिखाई जाएगी. ये ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ की प्रीक्वल होगी।

ये भी पढ़ें -वर्ल्ड ऑफ गोल्ड वीडियो से समझें फिल्म गोल्ड के पीछे की कहानी

ज्ञात हो कि  ये सीरिज आनंद नीलकंठन की किताब ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ पर आधारित होगी।इस बारे में  बाहुबली के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली भी बहुत खुश है उन्होंने  अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है कि बाहुबली का साम्राज्य अपने मजबूत किरदारों और लार्जर दैन लाइफ किंगडम की वजह से चर्चित है. बाहुबली की दोनों फिल्मों में बाहुबली साम्राज्य की एक स्टोरी दिखाई गई और उस स्थापित करते समय कई सारी काल्पनिक कहानियों के बारे में सोचा गया. बाहुबली सीरिज भी ऐसी ही एक कहानी है. मैं बहुत उत्साहित हूं कि ये नेटफ्लिक्स पर ओरिजिनिल सीरिज देखने को मिलेगा। 

ज्ञात हो कि  बाहुबली : द बिगनिंग’ फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. तेलुगू में बनी इस फिल्म को हिंदी में डब किया था और इसे काफी पसंद भी किया गया. फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इसके बाद  2017 में  ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ रिलीज हुई. इस फिल्म में लोगों को पता चला कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा. इस फिल्म ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. इस फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने 511 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. 250 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने सारे भाषाओं को मिलाकर 1,796 करोड़ की कमाई की थी। 

वेब डेस्क IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News