News

डराती है दिल्ली: महिला का गर्दन दबोचकर जमीन में पटका, फिर मोबाइल और ज्वेलरी लूट लिया बदमाश

Created at - August 5, 2018, 1:52 pm
Modified at - August 5, 2018, 3:04 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में बदमाश ने महिला की गला दबोची और फिर जमीन पर पटक कर ज्वेलरी और मोबाइल छीनकर फरार हो गया।महिला इलाके के गली से जा रही थी तभी पीछे-पीछे आर रहा एक बदमाश लपक कर महिला की गर्दन दबोच लिया। गर्दन दबोचने के बाद आरोपी ने महिला को जमीन पर पटक दिया फिर महिला से ज्वेलरी और मोबाइल लूटकर फरार हो गया। इस घटना में बाइक में सवार एक और आरोपी शामिल था।  

देखें वीडियो-

जानकारी के मुताबिक, हेमलता (40) परिवार के साथ हरदेव पुरी, शाहदरा में रहती हैं। महिला के पति महेश कुमार कड़कड़डूमा कोर्ट में वकील हैं। 29 जुलाई की शाम हेमलता अपनी जांच रिपोर्ट लेने के लिए निकली थीं। मंडोली रोड स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर बंद होने के कारण वह बिना रिपोर्ट लिए पैदल वापस घर लौट रही थीं। रात 8 बजे के करीब जब वह गली नंबर दो, हरदेव पुरी पहुंची तो एक बदमाश ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

पढ़ें- चलती कार से निकला सांप, कार छोड़ भागा ड्राइवर

गली के बीचोंबीच अकेला पाकर बदमाश ने पीछे से महिला की गर्दन दबोच ली। इसके बाद उन्हें जमीन पर पटक दिया। इसके बाद बदमाश महिला के गले से सोने की चेन और मोबाइल लूटकर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। बदमाश ने जहां पर वारदात को अंजाम दिया वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। कैमरे में बदमाश की बाइक का नंबर और झपटमार का चेहरा कैद हो गया। पुलिस फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने में लगी है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News