IBC-24

विधानसभा की मिट्टी अमरनाथ में चढ़ाकर लौटे रामलाल,कहा- चौथी बार भी रमन की होगी सरकार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 06 Aug 2018 12:21 PM, Updated On 06 Aug 2018 12:21 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसूत्र के दौरान पूजा-पाठ कर सुर्खियों में आए जांजगीर जिले के मुलमुला निवासी भाजपा कार्यकर्ता रामलाल कश्यप अमरनाथ यात्रा पूरी कर वापस राजधानी लौट आए हैं। उन्होंने विधानसभा से लेकर गए मिट्टी को बाबा अमरनाथ में भी चढञ अमरनाथ यात्रा पूरी कर बाबा बर्फानी के दर्शन किए। औक विधानसभा से लेकर गए मिट्टी को बाबा अमरनाथ में चढ़ाया।

पढ़ें- इंडोनेशिया में भूकंप से 82 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा लोग घायल

अमरनाथ यात्रा से लौटने के बाद IBC24 से मुलमुला के भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रामलाल कश्यप ने दावा किया कि चौथी बार भी छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी और डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने इसी संकल्प के साथ पूजा करने की बात दोहराई। आपको बता दें कि अपने संकल्प को पूरा करने के लिए जब वे विधानसभा मिट्टी लेने पहुंचे थे और पूजा-पाठ की थी, तब प्रदेश की राजनीति गरमा गई थी। करीब 11 किलो का माला पहनकर रामलाल ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के अलावा विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल और कई मंत्रियों ने तस्वीरें भी खिंचवाई थी। 

पढ़ें- सुंदरनगर के पास कार ने पहले बच्चे को टक्कर मारी फिर 50 मीटर घसीटते ले गई, बच्चे की हालत गंभीर

विधानसभा में तांत्रिक के साथ नेता मंत्रियों की फोटोग्रॉफी कराने को लेकर जमकर सियासत हुई थी। इस मामले ने मुख्यमंत्री रमन सिंह पर भी जमकर निशाना साधा गया था। कि आधुनिकता के दौर में राज्य के मुख्यमंत्री भी तांत्रिक के भरोसे हैं। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

Web Title : Tantrik Ramlal Kashyap:

ibc-24