रायपुर News

रायपुर में किकी चैलेंज में शामिल होने वालों पर कार्रवाई करेगी पुलिस, सोशल मीडिया में दी समझाइश

Created at - August 7, 2018, 8:29 am
Modified at - August 7, 2018, 8:29 am

रायपुर। कनाडाई रैप आर्टिस्ट ड्रेक के नए गाने कीकी डू यू लव मी ने छत्तीसगढ़ पुलिस की भी नींद उड़ा दी है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के निर्देश पर रायपुर पुलिस ने कीकी चैलेंज में शामिल होने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की चेतावनी जारी करते हुए अलर्ट जारी किया है।

पढ़ें- निर्वाचन आयोग के निर्देश पर 34 पुलिस अधिकारियों के तबादले, देखिए सूची

इसके लिए पुलिस सोशल मीडिया के साथ ही अन्य माध्यमों का सहारा लेकर आमजन से अपील कर रही है। कि अपने बच्चों को कीकी चैलेंज में ना शामिल होने के लिए समझाएं और संभावित खतरे के बारे में बताएं। पुलिस ने ऐसे स्टंट करते पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई कर लायसेंस निरस्त करने जैसे एक्शन लेने की चेतावनी जारी की है। साथ ही युवाओं से अपील की है। कि सोशल मीडिया में चल रहे किसी भी भ्रामक विज्ञापन के बहकावे में ना आए।

पढ़ें- आईपीएस के तबादले, प्रशांत अग्रवाल बलौदाबाजार और हेतराम बेमेतरा के नए एसपी, देखिए सूची

कीकी चैलेंज में कीकी, डू यू लव मी गाने पर चलती कार की अगली सीट से नीचे उतर कर डांस करना होता है और फिर वापस चलती कार में बैठ जाना होता है। इस दौरान ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स को डांस करने वाले का वीडियो बनाना रहता है। ऐसे में कीकी चैलेंज में शामिल होने के साथ ही अगल-बगल और पीछे से गुजरने वालों को भी सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त होने का खतरा बढ़ गया है। ऐसे में पुलिस ने कीकी चैलेंज में शामिल लोगों पर मुकदाम दर्ज करने के निर्देश दिए गए है। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News