News

डिप्टी कमिश्नर पर महिला कर्मी ने लगाया रेप और MMS बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

Created at - August 7, 2018, 9:43 am
Modified at - August 7, 2018, 9:43 am

नोएडा। नोएडा में पदस्थ उत्तर प्रदेश रेवेन्यू सर्विसेस के डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह को दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिया गया है। अफसर पर उनके ही विभाग की एक महिला कर्मचारी ने भोपाल के भदभदा रोड स्थित एक तीन सितारा होटल में दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि वो स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल आई थी।

पढ़ें-जस्टिस जोसेफ का नाम आखिरी में रखने से कई जजों ने जताई नाराजगी

जिसके बाद पंकज सिंह ने फोन कर उनसे होटल का पता पूछा और रात करीब 12 बजे होटल आ गया। महिला का आऱोप है कि डिप्टी कमिश्नर ने उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म किया है। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में ये आरोप भी लगाया है कि आरोपी पिछले 8 सालों से MMS बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उसने MMS उसके पति को दिखाने के साथ उसकी बेटी का शोषण करने की भी धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

पढ़ें- रायपुर में किकी चैलेंज में शामिल होने वालों पर कार्रवाई करेगी पुलिस, सोशल मीडिया में दी समझाइश

एसपी लोढ़ा ने बताया कि पीड़िता ने थाने आकर सोमवार को लिखित शिकायत पत्र दिया है. लोढ़ा ने कहा कि इन दोनों की पहचान वर्ष 2010 में हुई थी और दोनों किसी काम से दो अगस्त को यहां आए थे और एक होटल में अलग-अलग कमरों में यहां रुके थे। भोपाल साउथ के एसपी लोढ़ा ने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपी पंकज दो अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसे धमकी देकर उसके साथ रेप किया. लोढ़ा ने बताया कि पांच अगस्त को पीड़िता को दिल्ली जाना था, लेकिन आरोपी ने उसे दिल्ली नहीं जाने दिया और उसे होटल में 5 अगस्त की रात को गंदी-गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दुबारा बलात्कार किया।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News