News

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर रहे चार आतंकी ढेर, सेना के 4 जवान भी शहीद

Created at - August 7, 2018, 12:05 pm
Modified at - August 7, 2018, 12:07 pm

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के गुरेज क्षेत्र में घुसपैठ कर रहे चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। गुरेज सेक्टर में आठ आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की। आतंकियों और सेना के बीच कई राउंड की फायरिंग हई। इस दौरान सेना ने चार आतंकियों को उनका सही ठिकाना जहन्नुम तक पहुंचाया। वहीं चार आतंकी भागने में कामयाब रहे।  लेकिन इस मुठभेड़ में चार जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में एक मेजर भी शमिल है।

पढ़ें- कलयुग के चार श्रवण कुमार, माता-पिता को कंधों में उठाकर कराया गंगा स्नान

गुरेज इलाके में घुसपैठ की खबर लगते ही सेना पूरे इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन चला रही है। आपको बता दें दो पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए एनकाउंटर में सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया। शनिवार को सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया था। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हुई थी। सेना के इस कार्रवाई के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं। 

पढ़ें-डिप्टी कमिश्नर पर महिला कर्मी ने लगाया रेप और MMS बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

आपको बतादें ये आतंकी पाकिस्‍तान की ओर से बांदीपोरा के गुरेज सेक्‍टर में फायरिंग की आड़ में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे।पाकिस्‍तान की ओर से आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने के लिए लगातार फायरिंग की जा रही है। इस दौरान पाकिस्‍तान की ओर से मोर्टार भी दागे जा रहे हैं। पाकिस्‍तान की ओर से अभी भी फायरिंग जारी है। भारतीय जवान भी लगातार पाकिस्‍तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News