News

रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमेगी भारत की कहानी,देखे पहले शेड्युल की झलक

Created at - August 7, 2018, 4:39 pm
Modified at - August 7, 2018, 4:39 pm

मुंबई। सलमान खान अभिनीत भारत ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्युल पूरा कर लिया है और अब माल्टा में अगला शेड्युल शुरू करने के लिए तैयार है।सलमान खान और दिशा पटानी ने मुंबई में पहले शेड्युल के दौरान दो ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को अंजाम दिया था। फ़िल्म के पहले शेड्युल में एक गाना भी शामिल था जिसकी झलक निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की थी।पहला शेड्युल खत्म होने की घोषणा करते हुए अली अब्बास ज़फर ने ट्वीट किया है और आगे के अपने शेड्युल की जानकारी दी है।

 

 

भारत की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। फिल्म में एक ट्रैपेज़ डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सिखा है।फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है।

 

सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में ऑन-स्क्रीन इश्क़ फ़रमाते हुए नज़र आएंगे।

 ये भी पढ़ें -गोल्ड का नया मोनोबिना सांग ,अक्षय और मौनी दिखे रोमांटिक अंदाज़ में

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps