इंदौर News

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कार सवार तीन लोगों की मौत

Created at - August 8, 2018, 9:39 am
Modified at - August 8, 2018, 9:39 am

इंदौर। इंदौर-देवास-भोपाल रोड के फार्मपिपलिया के पास एक भीषण हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक भोपाल से इंदौर जा रही तेज रफ्तार कार पालीवाल दूध डेयरी के पास पहुंचते ही बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई। नेवरी फाटा पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी सूचना मिलते ही मौके पर पुहंचे। जेसीबी की मदद से उन्होंने मृतकों की लाश बाहर निकाली और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। 

पढ़ें- चरणदास महंत के चुनाव लड़ने को लेकर सस्पेंस बरकरार, अब तक दाखिल नहीं किए दावेदारी फार्म

पेड़ गिरने से नेशनल हाईवे 75 में फंसे सैकड़ों वाहन, रात से लगा जाम

वहीं पन्ना शहर के नजदीक नेशनल हाईवे 75 में मंगलवार रात 10:00 बजे से जाम लगा हुआ है। रानीबाग तिराहे के पास पीपल का पेड़ अचानक टूट कर सड़क पर गिर गया जिससे दोनों और जाम लग गया है। करीब 12 घंटे बाद भी रास्ता शुरू नहीं हो पाया है।

पढ़ें- करूणानिधि के निधन पर सात दिनों का शोक, मरीना बीच पर दफनाने को लेकर विवाद

मौके से सभी अधिकारी भी गायब है राहगीर ट्रक चालक परेशान हो रहे हैं और शहर के नजदीक होने के कारण शहरवासियों को भी भारी असुविधा हो रही है। खजुराहो और सतना को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे ऐसे में पेड़ गिरे होने के कारण कोई भी वाहन नहीं निकल पा रहा है। जिससे भारी परेशानी हो रही है इतना ही नहीं राहगीरों के साथ मरीजों को भी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है और ट्रक के ड्राइवर क्लीनर भूखे-प्यासे पूरी रात से फंसे हुए हैं।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News