रायपुर News

कैम्पा कोला कंपाउंड पर डिजिटल शो होम लॉन्चिंग की तैयारी में एकता

Created at - August 9, 2018, 11:57 am
Modified at - August 9, 2018, 11:57 am

मुंबई। भारत की कंटेंट क़्वीन एकता कपूर अपने अगले बड़े डिजिटल शो "होम" की  लॉन्चिंग के लिए तैयार है  जो मुंबई के वरली  स्थित कैम्पा कोला मामले पर आधारित है।बता दें कि "होम" वरली के कैम्पा कोला कंपाउंड निवासियों के उत्पीड़न से प्रेरित है, और ये ही वजह है कि कैम्पा कोला के लोगों ने निर्माताओं से उनके लिए प्रीव्यू स्क्रीनिंग रखने के लिए गुज़ारिश की है।

बता दें  कि कैम्पा कोला के  निवासियों ने बिल्डरों की अनियमितताओं के कारण अपनी इमारतों को टूटने से रोकने की अपनी लड़ाई अकेले लड़ी थी। जिसके बाद यह मुद्दा राष्ट्रीय मुद्दा हो गया था। डिजिटल शो "होम"  को निर्देशित करने के लिए एकता कपूर ने फिल्म निर्माता हबीब फैजल को अपनी टीम में शामिल किया है। हबीब फैसल इशकज़ादे, दावत-ए-इश्क और दो दूनी चार जैसी फिल्मों के निर्देशक के रूप में सबसे ज़्यादा प्रसिद्ध हैं। हबीब इससे पहले फैन, लेडीज़ v/s रिकी बहल और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों के लिए डायलॉग और पटकथा भी लिख चुके है।

ज्ञात हो कि एकता कपूर टीवी स्पेस और फिल्मों में अपने जादू बिखेरने के बाद, अब विभिन्न प्रकार के कंटेंट  के साथ डिजिटल दुनिया मे छाई रहने वाली एक मात्र महिला प्रोडूसर में गिनी जाती है। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News